स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं- लो जबान काट लो...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) दिल्ली हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट कर रही हैं, और अब वही निशाने पर आ गई हैं. हमेशा सोशल मीडिया पर बेबाकी के साथ अपनी राय रखने वाली स्वरा भास्करने एक और ट्वीट किया है और इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है.

स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं- लो जबान काट लो...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
  • बेबाकी के साथ दिया जवाब
  • बोलीं- लो जबान काट लो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) दिल्ली हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट कर रही हैं, और अब वही निशाने पर आ गई हैं. लेकिन हमेशा सोशल मीडिया पर बेबाकी के साथ अपनी राय रखने वाली स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक और ट्वीट किया है और इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है. स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक बिल्ली की फोटो पोस्ट की है, जिसने जीभ निकाल रखी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस फोटो के साथ बहुत ही मजेदार कैप्शन लिखा है और अपने आलोचकों को कड़ा जवाब भी दिया है. वैसे भी स्वरा भास्कर अपने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देती हैं. 

शहनाज गिल पर भड़के उनके पहले प्यार गौतम गुलाटी, बोले- आपका शो नहीं है यह...देखें Video

शाहरुख खान को बीवी गौरी खान से मिली सलाह, जब तक नहीं कर रहे फिल्म कर लो यह काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने ट्वीट मे लिखा हैः 'लो जबान काट लो! पर जैसा कि पाश ने लिखा है...सच घास है- तुम्हारे हर किए धरे पर उग आएगा!' स्वरा भास्कर ने इसके साथ ही कवि पाश कविता भी शेयर की है. पाश अपने क्रांतिकारी तेवरों के लिए पहचाने जाने वाले कवि रहे हैं और उन्होंने समाज के सच को लेकर बहुत ही बेबाकी के साथ कविताओं को सृजन भी किया है. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. 

Bhojpuri Song Video: भोजपुरी गाने पर जमकर थिरके John Cena सहित WWE के कई रेसलर, वीडियो का धमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने 'माधोलाल कीप वॉकिंग' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था, और उसके बाद 'निल बटे सन्नाटा', 'तनु वेड्स मनु' और 'रांझणां' जैसी शानदार फिल्मों में नजर भी आईं. स्वरा भास्कर ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है जबकि जेएनयू से उन्होंने पोस्ट ग्रेजुएशन किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...