बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, लिखा- रघुपति राघव राजा राम, सबको सन्मति दे भगवान

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए भगवान राम (Lord Ram) की भजन की कुछ पंक्तियां अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, लिखा- रघुपति राघव राजा राम, सबको सन्मति दे भगवान

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  • स्वरा भास्कर ने भगवान राम की भजन शेयर किया
  • एक्ट्रेस ने लिखा- रघुपति राघव राजा राम, सबको सन्मति दे भगवान
  • स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए खूब जानी जाती हैं. लेकिन इससे इतर स्वरा भास्कर अपने ट्वीट और समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से राय पेश करने के लिए भी खूब जानी जाती हैं. चाहे फिल्मी मुद्दा हो या सामाजिक, स्वरा भास्कर हर चीज पर खुलकर अपनी राय रखती है. हाल ही में भी उनके ट्वीट को लेकर ऐसा ही माहौल देखने को मिल रहा है. दरअसल, स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए भगवान राम (Lord Ram) के भजन की कुछ पंक्तियां अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

अयोध्या केस की सुनवाई पर फरहान अख्तर ने किया ट्वीट, कही यह बात- देखें Tweet

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के ट्वीट पर लोग अपना खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "रघुपति राघव राजा राम, सबको सन्मति दे भगवान." अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर ने रघुपति राघव राजा राम भजन की पंक्तिया साझा की हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई थीं. इस वीडियो में स्वरा भास्कर बता रही थीं कि एक बच्चे ने उन्हें आंटी कह दिया था, जिसके बाद वह उसपर गुस्सा हो गई थीं. 

अनुपम खेर को लेकर महेश भट्ट का बड़ा बयान, बोले-वो कुछ भी हासिल करते हैं तो...

वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जल्द ही फिल्म 'शीर कोर्मा' के जरिए पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई बात सामने नहीं आई है. इसके अलावा बता दें कि स्वरा भास्कर 'रांझणा', 'वीरे दी वेडिंग', 'प्रेम रतन धन पायो', 'द न्यू क्लासमेट', 'तनु वेड्स मनु' और 'मछली जल की रानी' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...