राजस्थान में चोरी के आरोप में दलित भाइयों को बुरी तरह पीटा, तो स्वरा भास्कर बोलीं- राहुल गांधी और अशोक गहलोत...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने राजस्थान (Rajasthan) में दलित युवर की चोरी के आरोप में हुई पिटाई पर अपना रिएक्शन दिया है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

राजस्थान में चोरी के आरोप में दलित भाइयों को बुरी तरह पीटा, तो स्वरा भास्कर बोलीं- राहुल गांधी और अशोक गहलोत...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने राजस्थान में हुई घटना पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • राजस्थान में चोरी के आरोप में दलित भाइयों की हुई पिटाई
  • स्वरा भास्कर ने राजस्थान के मामले पर दिया रिएक्शन
  • एक्ट्रेस का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

राजस्थान  (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) में चोरी के आरोप में दो दलित भाइयों को पीटने का मामला सामने आया है. यह घटना रविवार की बताई जा रही है. एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने चोरी के आरोप में दोनों भाइयों की बुरी तरह से पिटाई की और कथित तौर पर प्राइवेट पार्ट पर पेट्रोल डाला. इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है. राजस्थान में हुए इस मामले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है, दो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने कहा कि इस क्रूरतापूर्ण वीडियो को नहीं देख सकती हूं. इसके साथ ही स्वरा भास्कर ने राजस्थान के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से एक्शन लेने की भी मांग की.

कपिल शर्मा ने भारती सिंह से पूछा 'डांस करना मुश्किल है या होस्ट करना', जवाब सुन कॉमेडी किंग की बोलती हुई बंद

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने राजस्थान (Rajasthan) में हुई इस घटना पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, "मैं नागौर में दलित युवाओं के साथ हुए इस अत्याचार का वीडियो नहीं देख सकती. अकथनीय अत्याचार!!! अशोक गहलोत और राहुल गांधी, कृप्या एक्शन लें." बता दें कि राजस्थान के नागौर में हुए इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में गांव में पेट्रोल पंप पर कुछ लोग दोनों भाइयों में से एक को पीटते दिखाई दे रहे हैं. 24 वर्षीय युवक अपने चचेरे भाई के साथ पेट्रोल पंप गया था. मारपीट के बाद आरोपी यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने कथित तौर उस युवक के प्राइवेट पार्ट्स में पेट्रोल डाल दिया. 

कृति सेनन की फोटो ने खींचा सबका ध्यान, बेबी बंप के साथ सीढ़ियों पर बैठी नजर आईं एक्ट्रेस

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जानी जाती हैं. समसामयिक मुद्दों पर ट्वीट करने के साथ-साथ एक्ट्रेस कई मुद्दों पर निशाना भी साधती हैं. हालांकि, कई बार वह अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस अपना पक्ष रखने से पीछे नहीं हटती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म शीर कोर्मा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस शबाना आजमी और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.


देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...