तैमूर अली खान की बहन इनाया ने फर्श पर लेटकर की घर की सफाई, खूब देखा जा रहा Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की बहन इनाया (Inaaya) का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

तैमूर अली खान की बहन इनाया ने फर्श पर लेटकर की घर की सफाई, खूब देखा जा रहा Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की बहन इनाया (Inaaya) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • तैमूर अली खान की बहन इनाया का वीडियो वायरल
  • इनाया ने फर्श पर लेटकर की घर की सफाई
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के बाद उनकी बहन इनाया (Inaaya) के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहे हैं. कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया (Inaaya) का फिर से एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपने तैमूर अली खान के जैसे ही क्यूट शरारत कर रही हैं. इनाया को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने अपने घर की सफाई में लगी हुई हैं. इस दौरान की गई उनकी शरारतें लोगों को खूब पसंद आ रही हैं.

रानू मंडल का गाना सुनकर छलक उठे हिमेश रेशमिया के आंसू, नहीं थम रहा Video देखने का सिलसिला...

इनाया (Inaaya) के इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वहीं फैन्स इस वीडियो को देखने के बाद उन्हें सारा अली खान जैसा बता रहे हैं. बीते दिनों इनाया एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने नन्हे हाथों से जानवर को खाना खिलाती नजर आई थीं. लोगों ने उनके उस क्यूट वीडियो को काफी पसंद किया था.

मिथुन चक्रवर्ती ने श्रद्धा कपूर संग सुपरहिट सॉन्ग पर किया डांस, धर्मेंद्र ने खूब बजाई तालियां- देखें Video

इससे पहले इनाया खेमू (Inaaya Khemu) के एक और वीडियो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसमें नन्ही इनाया ने जबरदस्त अंदाज में गायत्री मंत्र सुनाया था, जिसे देखकर हर किसी ने उनकी खूब तारीफें की थीं. इनाया खेमू के इस वीडियो को उनके पापा कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, जिसपर कुछ ही देर में लाखों व्यूज और कमेंट आ गए थे. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो कुणाल खेमू (Kunal Khemu) हाल ही में फिल्म 'लूटकेस' में नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...