Taimur Ali Khan Cute Video: प्ले स्कूल जाने को तैयार नहीं तैमूर, मां ने हाथ पकड़कर अंदर खींचा

Taimur Ali Khan: तैमूर अपनी मां करीना कपूर के साथ हाल ही में प्ले स्कूल पहुंचे. आमतौर पर छोटे बच्चों को स्कूल में जरा भी दिलचस्पी नहीं होती, प्ले स्कूल के बाहर कुछ ऐसा ही नजरा तैमूर के साथ देखने को मिला.

Taimur Ali Khan Cute Video: प्ले स्कूल जाने को तैयार नहीं तैमूर, मां ने हाथ पकड़कर अंदर खींचा

Taimur Ali Khan: मम्मी करीना कपूर के साथ प्ले स्कूल पहुंचे तैमूर

खास बातें

  • तैमूर अली खान पहुंचे प्ले स्कूल
  • मां करीना और केयर टेकर थे साथ
  • 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में बिजी हैं करीना
नई दिल्ली:

इसमें कोई दो राय नहीं है कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. तैमूर सिर्फ डेढ़ साल के हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइिंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि वह जहां भी जाते हैं, वहां की तस्वीरों को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता. हाल ही में तैमूर अपनी मां करीना कपूर के साथ प्ले स्कूल पहुंचे. आमतौर पर छोटे बच्चों को स्कूल में जरा भी दिलचस्पी नहीं होती, प्ले स्कूल के बाहर कुछ ऐसा ही नजरा तैमूर के साथ देखने को मिला.

करीना कपूर से मिलते ही निकले इस बच्ची के आंसू, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में बिजी करीना कपूर खान ने अपने व्यस्त शेड्यूल से वक्त निकाला और बेटे को प्ले स्कूल ले गईं. तैमूर की केयर टेकर भी मौके पर मौजूद रहीं. प्ले स्कूल के बाहर जैसे ही केयर टेकर ने तैमूर को गोद से नीचे उतारा और आगे बढ़ने के लिए कहा, लेकिन वह स्कूल के अंदर जाने के मूड में नहीं थे. ऐसे में करीना ने उनका हाथ पकड़ा और अंदर ले जाने की कोशिश करने लगी. इसके बाद ही वह गेट के अंदर गए और अंदर जाते ही नीचे गिर पड़े.
 

 

A post shared by (@kareenakapoor.arabiic) on

'आंटी पुलिस बुला लेगी' पर मस्त होकर नाच रही थीं करीना, तभी इन 'आंटी' ने कुछ ऐसा कहा वो बोलीं- क्या...

तैमूर का जन्म 20 दिसंबर, 2016 को हुआ था. तैमूर अपने जन्म के बाद से ही सुर्खियों में हैं. पहली वजह तो उनका नाम ही था, जिसे लेकर सैफ अली खान सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हुए थे, और तैमूर नाम रखने को लेकर उन्हें निशाना बनाया गया था. यही नहीं, तैमूर मीडिया में काफी चर्चित भी हैं. अकसर उनकी ढेर सारी तस्वीरें वायरल होती है. कभी वे रोते हुए नजर आते हैं तो कभी पोज देते हुए. 
 

 

A post shared by iDiva (@idivaofficial) on

 
तैमूर अली खान की इस तरह हुई प्ले स्कूल में एंट्री, Viral हुआ उनके Cute अंदाज वाला वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर खान भी तैमूर के जन्म के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं और उनकी पहली रिलीज फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' होगी जो 1 जून को रिलीज होगी. फिल्म में वे सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के साथ नजर आएंगी. फिल्म लड़कियों की दोस्ती को लेकर है और काफी बोल्ड तेवर समेटे हुए है. करीना कपूर की कमबैक फिल्म पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. 

VIDEO: 'वीरे दी वेडिंग' में अपने रोल के बारे में बतातीं करीना कपूर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...