करीना कपूर से मिलते ही निकले इस बच्ची के आंसू, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Veere Di Wedding के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर की मुलाकात उनकी एक नन्हीं फैन से हुई, जो करीना से मिलते ही इमोशनल हो गई.

करीना कपूर से मिलते ही निकले इस बच्ची के आंसू, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

फैन के साथ करीना कपूर खान.

खास बातें

  • लिटिल फैन से मिलीं करीना कपूर खान
  • करीना से मिलते ही इमोशनल हुईं बच्ची
  • 1 जून को रिलीज होगी 'वीरे दी वेडिंग'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान 2 साल के इंतजार के बाद बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस 1 जून को रिलीज होने वाली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. शशांक घोष निर्देशित इस फिल्म को रिलीज होने में हफ्तेभर का समय बाकी है और फिल्म की टीम इसका जोर-शोर से प्रमोशन करने में जुटी हुई है. प्रमोशन के दौरान बुधवार को करीना कपूर की मुलाकात उनकी एक नन्हीं फैन से हुई, जो करीना से मिलते ही इमोशनल हो गई. इसका वीडियो सोनम कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में जारी किया.

Video: सोनम कपूर के साथ करीना ने किया भांगड़ा, बोले चूड़ियां.. पर भी मटकाई कमर
 

 

(@kareenakapoor.arabiic) on

 

(@kareenakapoor.arabiic) on

पेट्रोल-डीजल की महंगाई पर बयान देकर फंसीं एकता कपूर, 10 ट्वीट में जानें कैसे हुईं Troll

करीना कपूर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में उनकी को-एक्ट्रेस सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के साथ एक रेडियो शो में शामिल हुईं. यहां उनकी मुलाकात एक नन्हीं फैन से हुई. अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को सामने पाकर उनके आंखों से आंसू छलक पड़े. फिर करीना ने उन्हें गले लगाया. वीडियो में वह करीना के लिए एक गिफ्ट भी लेकर आती हैं, जो करीना को बेहद पसंद आता है और एक्ट्रेस कहती हैं कि यह गिफ्ट वह अपनी कार में लगाएंगी. इस इमोशनल मोमेंट को सोनम कपूर ने इंस्टा स्टोरी के जरिए साझा किया.

'तारीफां' पर थिरकीं करीना कपूर, सोनम-स्वरा ने भी जमकर किया डांस; देखें Video

इसी प्रमोशन इवेंट में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया ने जमकर डांस मस्ती की. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के गाने 'भांगड़ा ता सजदा' के अलावा अन्य गानों पर डांस किया.
 
 

A post shared by Veere Di Wedding (@vdwthefilm) on

 

A post shared by Malishka (@mymalishka) on

'वीरे दी वेडिंग' की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है. फिल्म में पहली बार करीना और सोनम की जोड़ी जमेगी. इसमें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल निभा रहे हैं. 

देखें, ट्रेलर....


सोनम-करीना के सामने डांस करने लगे ये लड़के, कुछ ऐसे हुई मस्ती... देखें वीडियो

'वीरे दी वेडिंग' के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं. बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म है. फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड हैं, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त (सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया) आती है. फिल्म में 'परमानेंट रूममेट' फेम सुमित व्यास करीना के लव-इंटरेस्ट के किरदार में हैं.  शशांक घोष के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी.

VIDEO: 'वीरे दी वेडिंग' में अपने रोल के बारे में बतातीं करीना कपूर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com