Video: सोनम कपूर के साथ करीना ने किया भांगड़ा, बोले चूड़ियां.. पर भी मटकाई कमर

Veere Di Wedding के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के गाने बोले चूड़ियां... पर डांस परफॉर्मेंस दी. उनका साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर ने दिया.

Video: सोनम कपूर के साथ करीना ने किया भांगड़ा, बोले चूड़ियां.. पर भी मटकाई कमर

1 जून को रिलीज होगी Veere Di Wedding

खास बातें

  • 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में जुटे स्टार्स
  • भांगड़ा ता सजदा... पर करीना-सोनम ने लगाए ठुमके
  • 'कभी खुशी कभी गम' के गानें पर करीना ने किया डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का प्रमोशन जोर-शोर से कर रही हैं. बुधवार को करीना अपनी को-एक्ट्रेस सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के साथ एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुईं, जहां उन्होंने फिल्म के गानों पर भांगड़ा किया. करीना, सोनम, स्वरा और शिखा ने फिल्म के गाना 'भांगड़ा ता सजदा' पर ठुमके लगाए. बता दें, फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं. बेटे तैमूर अली खान के जन्म और उनकी परवरिश में बिजी रहने की वजह से करीना पिछले दो साल से सिल्वर स्क्रीन से दूर थीं.

पेट्रोल-डीजल की महंगाई पर बयान देकर फंसीं एकता कपूर, 10 ट्वीट में जानें कैसे हुईं Troll
 

 

A post shared by Veere Di Wedding (@vdwthefilm) on

'तारीफां' पर थिरकीं करीना कपूर, सोनम-स्वरा ने भी जमकर किया डांस; देखें Video

करीना कपूर ने यहां अपनी सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के गाने बोले चूड़ियां... पर डांस परफॉर्मेंस दी. उनका साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर ने दिया.
 
 

A post shared by Malishka (@mymalishka) on

'वीरे दी वेडिंग' की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है. फिल्म में पहली बार करीना और सोनम की जोड़ी जमेगी. इसमें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल निभा रहे हैं. 

देखें, ट्रेलर....


सोनम-करीना के सामने डांस करने लगे ये लड़के, कुछ ऐसे हुई मस्ती... देखें वीडियो

'वीरे दी वेडिंग' के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं. बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म है. फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड हैं, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त (सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया) आती है. फिल्म में 'परमानेंट रूममेट' फेम सुमित व्यास करीना के लव-इंटरेस्ट के किरदार में हैं.  शशांक घोष के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी.

VIDEO: 'वीरे दी वेडिंग' में अपने रोल के बारे में बतातीं करीना कपूर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com