NDTV Khabar

VIDEO: क्यूट 'तैमूर' ने की शैतानी तो.. मम्मी करीना हुईं परेशान, हैंडल करना हुआ मुश्किल

छोटे नवाब तैमूर जैसे जैसे बड़े हो रहे हैं, उनकी मस्ती और शैतानियां भी बढ़नी शुरू हो गई हैं. हाल ही में इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

547 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: क्यूट 'तैमूर' ने की शैतानी तो.. मम्मी करीना हुईं परेशान, हैंडल करना हुआ मुश्किल

खास बातें

  1. मस्ती के मूड में दिखे तैमूर अली खान
  2. मम्मी करीना संभालने में हुई परेशान
  3. बर्थडे पार्टी में साथ दिखें तैमूर और लक्ष्य
नई दिल्ली: छोटे नवाब तैमूर जैसे जैसे बड़े हो रहे हैं, उनकी मस्ती और शैतानियां भी बढ़नी शुरू हो गई हैं. हाल ही में इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक इवेंट में पहुंची करीना कपूर खान के साथ बॉलीवुड के क्यूटेस्ट बेबी तैमूर को भी देखा गया. यहां पर करीना जमीन पर बैठकर तैमूर के साथ खेल रही थी. तभी तैमूर अचानक से जम्प करने लगा. वीडियो में देख कर ऐसा लगा कि लगातार कूदते हुए तैमूर की वजह से करीना काफी परेशान हो गईं. फिलहाल कैमरे में साफ दिखाई दिया कि वह तैमूर की शैतानियों से थोड़ी तंग दिखाई दी.

ये लीजिए आ गई Cute तैमूर की नई Photos, कुछ ऐसे मस्ती करते हुए आए नजर

एक बर्थडे पार्टी के दौरान बेबो यानी करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर के साथ पहुंची थीं. यहां पर तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य भी दिखाई दिए. इस दौरान तैमूर-लक्ष्य की जोड़ी भी देखने को मिली. दोनों ही स्टार किड काफी स्मार्ट दिखाई दे रहे थे. जहां तैमूर सफेद शर्ट और ब्लैक पैंट में क्यूट दिखाई दिए.
 

वहीं लक्ष्य ने व्हाइट शर्ट, स्काई ब्लू कोट और जींस में हैंडसम हंक दिख रहे हैं. फिलहाल दोनों मे तैमूर ने लोगों को अपने ओर ज्यादा आकर्षित किया. ऐसा इसलिए क्योंकि वह बैठने से ज्यादा खेलते हुए नजर आए, जिसकी वजह से करीना उन्हें संभालने में भी असहज दिखीं.

टिप्पणियां
...तो इस वजह से तैमूर की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हो पाए सौतेले भाई-बहन इब्राहिम और सारा
 
 

A post shared by Tusshar (@tusshark89) on


डैडी सैफ अली खान ने भी एक अंग्रेजी वेबसाइट को इंटव्यू देते हुए कहा था कि तैमूर के आंखों में मासूमियत छिपी हुई दिखाई देती है, लेकिन हां मैं उसके लिए काफी चिंतित भी रहता हूं. मैं और करीना अक्सर तैमूर के स्टारडम को लेकर बातें करते रहते हैं और हमने यह फैसला लिया है कि उसे इंग्लैंड के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई के लिए भेजेंगे.

VIDEO: मेरे और सैफ की मिलीजुली छवि होगा बेटा तैमूर : करीना कपूर

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement