Tamannaah Bhatia Video: तमन्ना भाटिया के बर्थडे पर मची सोशल मीडिया पर धूम, देखें 5 धमाकेदार वीडियो

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का आज अपना 30वां बर्थडे (Tamannaah Bhatia Birthday) मना रही हैं. इस मौके पर उनके डांस वीडियो की धूम मची हुई है.

Tamannaah Bhatia Video: तमन्ना भाटिया के बर्थडे पर मची सोशल मीडिया पर धूम, देखें 5 धमाकेदार वीडियो

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia)

नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सुर्खियां बटोरने वालीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के ट्रेंड चल रहे हैं. इस मौके पर उन्हें खूब बधाई संदेश मिल रहे हैं. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia Birthday) के जन्मदिन पर उनके कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. 'बाहुबली' (Baahubali) फेम तमन्ना भाटिया के इन वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia Video) ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में हिन्दी फिल्म 'चांद सा रोशन चेहरा' से की.

नेहा कक्कड़ 'पूछदा ही नहीं' गाने पर यूं झूमकर नाचीं, खूब देखा जा रहा Video

बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) जल्द ही फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyan) में अपना जलवा दिखाने वाली हैं. लेकिन फिल्मों के अलावा तमन्ना भाटिया अपनी फोटो और वीडियो से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. वो फैन्स के लिए नियमित अंतराल पर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'हिम्मतवाला' से वापसी की थी. इस फिल्म में वो अजय देवगन के अपोजिट नजर आई थीं.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 1: सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) जल्द ही फिल्म 'बोले चूड़ियां' के जरिए सिनेमाहॉल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल अदा करती नजर आएंगी. 'बोले चूड़ियां' के जरिए तमन्ना भाटिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर्दे पर पहली बार साथ दिखाई देंगे. हालांकि तमन्ना भाटिया से पहले इस फिल्म के लिए मौनी रॉय को चुना गया था. तमन्ना भाटिया ने तीन भाषाओं में 50 से ज्यादा फिल्में की हैं, और 'बाहुबली सीरीज' में उनके अवंतिका के अवतार को काफी पसंद भी किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...