Tanhaji Box Office Collection Day 43: अजय देवगन की फिल्म ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, जानें कुल कलेक्शन

Tanhaji Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है.

Tanhaji Box Office Collection Day 43: अजय देवगन की फिल्म ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, जानें कुल कलेक्शन

Tanhaji Box Office Collection Day 43: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

Tanhaji Box Office Collection Day 43: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है. फिल्म को रिलीज हुए 43 दिन बीत गए, लेकिन अभी भी यह फिल्म शानदार कमाई कर रही हैं. अनुमान के मुताबिक, अजय देवगन की फिल्म ने 43 दिन में 276 करोड़ से ऊपर कमाई कर ली है. बीते दिनों खबर आई थी कि तान्हाजी ने अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' को पछाड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक, जहां 'गुड न्यूज' ने विश्व स्तर पर अभी तक 304 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है तो वहीं 'तान्हाजी' ने 350 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

कैलाश खेर ने डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर किया रिएक्ट, बोले- मेरा बस चले तो ट्रंप को भी...

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी' (Tanhaji: The Unsung Warrior) फरवरी महीने में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 'तान्हाजी' ने अपने बाद रिलीज हुई 'पंगा', 'लव आजकल' और 'मलंग' जैसी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दी है. इसके साथ ही शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के जरिए 'तान्हाजी' साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर भी सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. इससे इतर फिल्म का महाराष्ट्र में अलग ही जादू देखने को मिला.

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए फैन्स- देखें Video

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी' (Tanhaji: The Unsung Warrior) शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के जरिए साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. बॉलीवुड की तमाम फिल्मों के लिए 'तान्हाजी' एक जबरदस्त मुकाबला साबित हुई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. इससे इतर देश में हो रहे सीएए और एनआरसी को लेकर प्रदर्शन के बाद भी तान्हाजी ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...