Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Tanhaji Box Office Collection Day 46: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने फिर बनाया रिकॉर्ड, 46 दिनों में किया इतना कलेक्शन

Tanhaji Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) का बॉक्स ऑफिस पर लगातार धांसू प्रदर्शन जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tanhaji Box Office Collection Day 46: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने फिर बनाया रिकॉर्ड, 46 दिनों में किया इतना कलेक्शन

Tanhaji: The Unsung Warrior: अजय देवगन की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  1. अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल
  2. अब फिल्म ने बनाया ये नया रिकॉर्ड
  3. जानें 'तान्हाजी' का कुल कलेक्शन
नई दिल्ली:

Tanhaji The Unsung Warrior Box Office Collection Day 46: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है. फिल्म को रिलीज हुए 46 दिन बीत गए, लेकिन अभी भी यह फिल्म शानदार कमाई कर रही हैं. वहीं, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने एक बार फिर नया रिकॉर्ड बना लिया है.  दरअसल, नई फिल्म रिलीज होने के बाद भी अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 42 दिनों में 276.90 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Day 4: आयुष्मान खुराना की फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, चौथे दिन कमा डाले इतने करोड़


शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ने बीते दिन 10 लाख रुपये का कलेक्शन किया. अनुमान के मुताबिक, अजय देवगन की फिल्म ने इन 46 दिनोंं में 277 करोड़ से ऊपर कमाई कर ली है. हालांकि, इसके अभी तक कोई आधिकारिक आंकड़ें नहीं आए हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक, जहां 'गुड न्यूज' ने विश्व स्तर पर अभी तक 304 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है तो वहीं 'तान्हाजी' ने 350 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.


मेलानिया ट्रंप की ड्रेस पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कसा तंज, लिखा- कराटे के कपड़ों में...


अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी' (Tanhaji: The Unsung Warrior) फरवरी महीने में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 'तान्हाजी' ने अपने बाद रिलीज हुई 'पंगा', 'लव आजकल' और 'मलंग' जैसी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दी है. इसके साथ ही शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के जरिए 'तान्हाजी' साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर भी सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. इससे इतर फिल्म का महाराष्ट्र में अलग ही जादू देखने को मिला.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कोरोनावायरस: पाकिस्तान में 12 हजार से अधिक संदिग्ध मामले, संक्रमित लोगों की संख्या 1,400 पार

Advertisement