NDTV Khabar

गोबर के उपले बनाती नजर आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कैमरे से यूं छिपाया मुंह- देखें Photo

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म दुनिया की सबसे बूढ़ी महिला शॉर्पशूटर्स (World's Oldest Sharpshooters) चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) व उनकी भाभी प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) पर आधारित बायोग्राफी होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोबर के उपले बनाती नजर आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कैमरे से यूं छिपाया मुंह- देखें Photo

'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) फिल्म में तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)

खास बातें

  1. तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर की जोड़ी
  2. 'सांड की आंख' में दिखाई देंगी एक साथ
  3. शूटर दादी के किरदार में दिखेंगी दोनों
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म दुनिया की सबसे बूढ़ी महिला शॉर्पशूटर्स (World's Oldest Sharpshooters) चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) व उनकी भाभी प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) पर आधारित बायोग्राफी होगी. इस फिल्म का नाम 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) होगा, जिसे मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और निधि तोमर (Nidhi Parmar) मिलकर फिल्म प्रोड्यूस करेंगे. जबकि रिलायंस इंटरटेनमेंट के बैनर तले तुषार हिरानंदानी पहली फिल्म डायरेक्टर करने जा रहे हैं. तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इस फिल्म में शार्प शूटर दादी का रोल निभा रही हैं. शूटिंग के दौरान के कुछ फोटो भी आ चुके हैं, जिसे दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है.

'सात हिन्दुस्तानी' से लेकर 'बदला' तक, अमिताभ बच्चन ने इंटरव्यू में दिए इन 16 सवालों का जवाब


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

 

'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) फिल्म में तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कुछ अलग अंदाज में दिखेंगी. इतना ही नहीं, दोनों ही एक्ट्रेस ने हरियाणवी भाषा में एक डायलॉग के साथ एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वह गोबर के उपले को दीवार में चिपकाती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन यह तस्वीर काफी वायरल हो रहा है. तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, 'के खुस्बू आन लाग री है... दिखे कुछ कमाल का पक रेहा है...' (ये कैसी खुशबू आ रही है, ऐसा लग रहा है कुछ कमाल का पक रहा है.)

आकाश अंबानी की शादी में पहुंचा ये रॉकस्टार, टिकट खरीदकर कॉन्सर्ट देखने पहुंचे लोग- देखें Video

टिप्पणियां

बता दें, चंद्रो और प्रकाशी की जोड़ी 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) पर भी आ चुकी हैं और नेशनल लेवल पर कई मेडल भी जीत चुके हैं. चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) की उम्र 87, और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) की उम्र 82 साल है. दोनों ही उत्तर प्रदेश की जोहरी गांव से हैं. दोनों ही 50वें साल की उम्र से शार्पशूटिंग करना शुरू किया. चंद्रो और प्रकाशी 'शूटर दादी' के नाम से ही मशहूर हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement