'पवित्र बंधन' की मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

तेलुगू टेलीविजन अभिनेत्री नागा झांसी ने बुधवार को हैदराबाद में अपने घर में आत्महत्या कर ली. श्रीनगर कॉलोनी में स्थित एक अपार्टमेंट की इमारत में अपने फ्लैट में 21 वर्षीया नागा झांसी का शव पंखे से लटका मिला.

'पवित्र बंधन' की मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

एक प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • 'पवित्र बंधन' की एक्ट्रेस ने किया सुसाइड
  • तेलुगू की मशहूर टीवी एक्ट्रेस नागा झांसी
  • पंखे से लटका हुआ मिला नागा का शव
नई दिल्ली:

तेलुगू टेलीविजन अभिनेत्री नागा झांसी ने बुधवार को हैदराबाद में अपने घर में आत्महत्या कर ली. श्रीनगर कॉलोनी में स्थित एक अपार्टमेंट की इमारत में अपने फ्लैट में 21 वर्षीया नागा झांसी का शव पंखे से लटका मिला. पुलिस के मुताबिक, अभिनेत्री फ्लैट में अकेली थी. उसके भाई दुर्गा प्रसाद ने पड़ोसियों को इसकी जानकारी उस वक्त दी, जब बड़ी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. वे दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और उन्होंने उसे पंखे से लटका पाया. उसका शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी गांधी अस्पताल में भेज दिया गया है और पुंजागुट्टा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. 

अमिताभ बच्चन पहले कॉन्सर्ट में श्रीदेवी को ले गए थे साथ, 30 साल पुरानी फोटो हुई वायरल

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की रहने वाली झांसी 'पवित्र बंधन' समेत कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं. वह पिछले कुछ महीनों से अमीरपेट इलाके में ब्यूटी पार्लर चला रही थीं. झांसी के रिश्तेदारों के अनुसार, वह एक युवक से प्यार करती थी, बताया जा रहा है कि वह उसका कोई दूर का रिश्तेदार है. वह पिछले कुछ दिनों से अवसाद में थी.

 

 

रणवीर सिंह 'रैपिंग' के बाद 'बैटिंग' से मचाने जा रहे तहलका, कुछ यूं होगी ट्रेनिंग

उनका कहना है कि संभवत: प्यार में विफलता के कारण उसने यह कदम उठाया होगा. झांसी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और पुलिस कॉल डेटा और चैट रिकॉर्ड की जांच कर रही है.

Newsbeep

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट आईएएनएस से)