Tera Fitoor: प्यार में लट्टू हुए सनी देओल के 'बेटे', रिलीज हुआ Genius का पहला सॉन्ग

फिल्म 'जीनियस (Genius)' के पहले गाने तेरा फितूर (Tera Fitoor) को अरिजीत सिंह ने बेहद खूबसूरती से गाया है. हिमेश रेशमिया ने इसका म्यूजिक कम्पोज किया है, जबकि लिरिक्स कुमार की है. 

Tera Fitoor: प्यार में लट्टू हुए सनी देओल के 'बेटे', रिलीज हुआ Genius का पहला सॉन्ग

रिलीज हुआ Genius का गाना Tera Fitoor...

नई दिल्ली:

'गदरः एक प्रेम कथा' में सनी देओल के बेटे जीते का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा ने सिल्वरस्क्रीन पर वापसी कर दी है. 2001 में आई 'गदरः एक प्रेम कथा' सुपरहिट रही थी, और इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिकॉर्ड भी कायम किए थे. फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा थे, और अब वे 'जीनियस (Genius)' फिल्म से अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को लॉन्च करने जा रहे हैं. हाल ही में 'जीनियस' का टीजर रिलीज हुआ, जिसमें उत्कर्ष रोमांटिक और एक्शन अवतार में दिखे थे. मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म का पहला गाना 'तेरा फितूर (Tera Fitoor)' रिलीज किया है, जिसमें उत्कर्ष एक्ट्रेस इशिता चौहान के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं. 

'गदरः एक प्रेम कथा' में नजर आए सनी देओल के बेटे की धमाकेदार वापसी, लेकिन नवाजुद्दीन से है खतरा

तेरा फितूर.. को अरिजीत सिंह ने बेहद खूबसूरती से गाया है. इस गाने में कपल की क्यूट केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है. हिमेश रेशमिया ने गाने का म्यूजिक कम्पोज किया है, जबकि लिरिक्स कुमार की है. 

देखें, गाने का वीडियो

गाने से पहले रिलीज हुए फिल्म 'जीनियस' के टीजर में उत्कर्ष के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की झलक देखने को मिली थी, जो फिल्म में नेगेटिव किरदार में हैं. इस एक्शन-लव स्टोरी में आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती भी हैं. बताया जा रहा है कि 'जीनियस' एक युवक की कहानी है, जिसके प्रयोग विज्ञान के प्रति हमारे नजरिए को ही बदल देते हैं. 

देखें, 'जीनियस' का टीजर


'जीनियस' से इशिता चौहान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म को दीपक मुकुट ने प्रोड्यूस किया है और 'जीनियस' 24 अगस्त को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com