VIDEO: 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' गाने ने मचाई सनसनी, हरियाणवी डांस का जबरदस्त तड़का

अपने डांस के दम पर देशभर में धूम मचाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब बॉलीवुड में एंट्री कर ली है. फिल्म 'नानू की जानू' में सपना चौधरी आइटम नंबर करती हुई दिखाई दे रही हैं.

VIDEO: 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' गाने ने मचाई सनसनी, हरियाणवी डांस का जबरदस्त तड़का

फिल्म 'नानू की जानू' में डांस करती हुईं सपना चौधरी

खास बातें

  • 'नानू की जानू' का पहला गाना रिलीज
  • 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' गाना आते ही हिट
  • 20 अप्रैल को फिल्म होगी रिलीज
नई दिल्ली:

अपने डांस के दम पर देशभर में धूम मचाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब बॉलीवुड में एंट्री कर ली है. फिल्म 'नानू की जानू' में सपना चौधरी आइटम नंबर करती हुई दिखाई दे रही हैं. गाने की लिरिक्स 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. यूनिक और मजेदार लिरिक्स की वजह से यह गाना इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है. फिल्म 'नानू की जानू' का पहला गाना रिलीज किया गया है. गाने में सपना चौधरी तो हैं ही, साथ ही बॉलीवुड एक्टर अभय देओल भी उनके साथ ठुमके लगाते हुए दिखे. सपना चौधरी अपने हरियाणवी गाने और डांस का तड़का इस गाने में डाला है.

सपना चौधरी का फिर चला जादू, हरियाणा की छोरी का डांस वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी का यह गाना यूट्यूब पर मंगलवार को ही रिलीज किया गया है. इससे पहले फिल्म 'नानू की जानू' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. बता दें कि हॉरर और कॉमेडी से भरपूर इसका ट्रेलर आपको हंसना पर मजबूर कर देगा. ट्रेलर देखकर साफ है कि फिल्म एक ऐसे भूतनी की कहानी है जिसे एक बदमाश लड़के (अभय देओल) से प्यार हो जाता है. वह भूतनी अलग-अलग पैंतरे अपनाकर उसको परेशान करती है.

वीडियो देखें-


बिग बॉस फेम सपना चौधरी की भोजपुरी सिनेमा में एंट्री, इस हॉरर फिल्म में आएंगी नजर

पिछले साल आई फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' के बाद अक्षय इस फिल्म में भी कॉमेडी की छौंक लगाएंगे. फिल्म में उनकी हीरोइन पत्रलेखा होंगी, जिन्होंने राजकुमार राव के साथ फिल्म 'सिटीलाइट्स (2014)' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था. ट्रेलर में अभय देओल हैरान-परेशान दिख रहे हैं, जबकि एक-दो सीन में ही पत्रलेखा नजर आई हैं. फैराज हैदर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी मानु ऋषि चड्ढा ने लिखी है. फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com