नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने Sacred Games के सेट पर मनाया 'ठाकरे' की सफलता का जश्न, देखें Photos

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने Sacred Games के सेट पर मनाया 'ठाकरे' की सफलता का जश्न, देखें Photos

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मनाया 'ठाकरे' की सफलता का जश्न
  • 'सेक्रेड गेम्स 2' के सेट पर मनाया जश्न
  • फिल्म 'ठाकरे' लोगों को खूब पसंद आ रही है
नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. इससे उत्साहित नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' (Sacred Games 2) के सेट पर जश्न मनाते नजर आए. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) ने  अब तक 20 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ तो दूसरे दिन 10 करोड़ की कमाई की थी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने 'सेक्रेड गेम्स 2' (Sacred Games 2) के सेट पर केक काटकर अपनी फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) की सफलता का जश्न मनाया. इस दौरान उनके साथ डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भी नजर आए.

राज ठाकरे के बेटे के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे ये सितारे, देखें Viral Pics

 

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) में अपने अभिनय से सभी का दिल जीता. इस फिल्म को देखने के बाद उनकी काफी तारीफ हो रही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी   की एक्टिंग को देख लोग सिनेमाघरों में खींचे चले आ रहे हैं.  बालासाहेब ठाकरे (BalaSaheb Thackeray) के जीवन पर आधारित इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकुता देखने को मिल रही है. शिवसेना पार्टी के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे (BalaSaheb Thackeray) के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म को हिंदी के अलावा मराठी व अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज किया गया है.

सन्नी देओल ने मम्मी प्रकाश कौर के साथ शेयर की तस्वीर, मिनटों में हो गई Viral

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' (Sacred Games 2) की शूटिंग में व्यस्त हैं. थ्रिलर सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' को अनुराग कश्यप और विक्रामादित्य मोटवाणे ने डायरेक्ट किया है. सैफ और नवाज के अलावा इस सीरीज में राधिका आप्टे, राजश्री देशपांडे और सुरवीन चावला भी नजर आई थीं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...