Thappad First Look: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' का फर्स्ट लुक रिलीज, धमाकेदार अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

Thappad First Look: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अभिनीत अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' की घोषणा ने उनके फैन्स में जोश भर दिया है और फिल्म के पोस्टर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

Thappad First Look: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' का फर्स्ट लुक रिलीज, धमाकेदार अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

तापसी पन्नू की फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

खास बातें

  • थप्पड़ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
  • तापसी पन्नू हैं लीड रोल में
  • धमाकेदार अंदाज में नजर आईं तापसी
नई दिल्ली:

Thappad First Look: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अभिनीत अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' की घोषणा ने उनके फैन्स में जोश भर दिया है और फिल्म के पोस्टर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी, लेकिन उससे पहले निर्माताओं ने आज फिल्म से तापसी पन्नू का पहला लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसने हमें अधिक जिज्ञासु कर दिया है. अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर पहला लुक साझा किया है और लिखती है, 'क्यों यह बस इतनी सी बात है? क्या प्यार में ये भी जायज है? यह थप्पड़ की पहली झलक है!' फिल्म के निर्माताओं द्वारा 31 जनवरी को ट्रेलर रिलीज किया जाएगा, वहीं पोस्टर पर लिखी लाइन 'थप्पड़: बस इतनी सी बात?' ने हमें फिल्म के विषय के प्रति सोचने पर मजबूर कर दिया है.

इस वर्ष की 'पिंक' बनने की कोशिश के साथ, जिसमें तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अभिनय किया था और देश को हिला कर रख दिया था, निर्माता अब 'थप्पड़ (Thappad)' के साथ एक अन्य झकझोर कर रख देने वाली कहानी पेश करने के लिए तैयार है. अनुभव सिन्हा की 'आर्टिकल 15' समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म है और वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है. फिल्म में तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दीया मिर्जा, तन्वी आजमी और राम कपूर जैसे कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी.

'आर्टिकल 15' के साथ प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त करने के बाद, अनुभव सिन्हा एक अन्य फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं. अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत 'थप्पड़ (Thappad)' 28 फरवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...