NDTV Khabar

The Accidental Prime Minister Trailer: मनमोहन सिंह की फिल्म में सोनिया गांधी को बनाया 'विलेन', देखें Video

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) पर आधारित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर रिलीज हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
The Accidental Prime Minister Trailer: मनमोहन सिंह की फिल्म में सोनिया गांधी को बनाया 'विलेन', देखें Video

The Accidental Prime Minister Trailer: मनमोहन सिंह के किरदार में अनुपम खेर

खास बातें

  1. मनमोहन सिंह की बायोपिक
  2. 'द एक्सीडेंटल..' का ट्रेलर रिलीज
  3. सोनिया गांधी को निगेटिव किरदार में दिखाया
नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) पर आधारित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर रिलीज हो गया. इस ट्रेलर में मनमोहन सिंह को सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) द्वारा प्रधानमंत्री बनाए जाने के बाद देश पर उठने वाले सवालों के जवाब देते नजर आएंगे. इतना हीं नहीं, सोनिया गांधी को इस फिल्म में निगेटिव किरदार में दिखाया गया है. मनमोहन के किरदार में अनुपम खेर बोलते है कि देश के विकास के लिए हमको न्यूक्लियर एनर्जी चाहिए, वहीं सोनिया गांधी का मानना होता है कि यह पार्टी के लिए स्वीकार नहीं है. फिलहाल इस फिल्म ने कश्मीर मुद्दे पर भी सवाल उठाया गया है. राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के किरदारों को भी इस फिल्म में दिखलाया जाएगा.

Mirza Ghalib: महान शायर मिर्ज़ा ग़ालिब की 221वीं जयंती पर उनके 10 शेर, जिनके बिना जिंदगी है अधूरी...
 


देखें ट्रेलर-

Bollywood 2019: वुमन पॉवर का रहेगा बोलबाला.. दीपिका, कंगना, जाहन्वी, श्रद्धा यूं करेंगी प्रहार

स फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की भूमिका में होंगे और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के किरदार में जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट हैं. मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारु की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर : द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' (The Accidental Prime Minister) पर फिल्म बनने की घोषणा से ही इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई थी. फिल्म का पहला पोस्टर इसी साल अप्रैल में रिलीज किया गया था. एक पोस्टर में अनुपम, मनमोहन सिंह जैसे दिखे थे और उनके पीछे एक महिला की आकृति नजर आई थी, जिसके बारे में अनुमान लगाया गया कि वह सोनिया गांधी की प्रतीक है. 

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा को लेकर भारती सिंह हुई इमोशनल, बोलीं- 'मैंने उन्हें फोन किया और कहा...'

टिप्पणियां

अनुपम की राजनीतिक विचारधारा जगजाहिर है, जिसे देखते हुए यह देखना दिलचस्प होगा कि वह फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार कैसे निभाते हैं. विजय रत्नाकर गुट्टे की इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना अहम किरदार में दिखेंगे. हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर होंगे. फिल्म की शूटिंग लंदन के अलावा इंडिया के अलग-अलग हिस्सों में की गई है. यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement