NDTV Khabar

The Tashkent Files Trailer: लाल बहादुर शास्त्री की मौत या हत्या? गंभीर सवाल उठाती है फिल्म... देखें दमदार ट्रेलर

The Tashkent Files Trailer: भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahadur Shastri) की रहस्यमयी मौत पर बनी फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' (The Tashkent Files) की ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
The Tashkent Files Trailer: लाल बहादुर शास्त्री की मौत या हत्या? गंभीर सवाल उठाती है फिल्म... देखें दमदार ट्रेलर

The Tashkent Files Trailer: मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), नसीरुद्दीन शाह (Naseruddin Shah) की दमदार एक्टिंग

खास बातें

  1. 'द ताशकंद फाइल्स' का ट्रेलर रिलीज
  2. लाल बहादूर शास्त्री की मौत पर सवाल उठाती है फिल्म
  3. मिथुन चक्रवर्ती और नसीरुद्दीन शाह की दमदार एक्टिंग
नई दिल्ली:

भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahadur Shastri) की रहस्यमयी मौत पर बनी फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' (The Tashkent Files) की ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.  फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' (The Tashkent Files) का ट्रेलर यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में देखा जा सकता है कि लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahadur Shastri) की मौत की जांच में इंक्वायरी कमेटी जुटी रहती है. फिल्म में के ट्रेलर में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), नसीरुद्दीन शाह (Naseruddin Shah), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे हैं.

कपिल शर्मा और बच्चा यादव की जुगलबंदी ने मचाया धमाल, खूब हंसे विद्युत जामवाल...देखें Video

देखें वीडियो:


 

'द ताशकंद फाइल्स' (The Tashkent Files) का ट्रेलर 2  मिनट 44 सेकेंड का है. ट्रेलर में शुरु से लेकर अंत तक फिल्म के कलाकार केवल इस बारे में बात करते नजर आ रहे हैं कि लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahadur Shastri Death) की मौत कैसे हुई. ट्रेलर में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), नसीरुद्दीन शाह (Naseruddin Shah), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के दमदार डायलॉग्स के साथ असरदाय अभिनय देखने को मिल रहा है. भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादूर शास्त्री की रहस्यमयी मौत आज भी लोगों के लिए किसी पहेली से कम नहीं है.

Kesari Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की 'केसरी' की बंपर कमाई, 5 दिन में कमाए इतने करोड़

'द ताशकंद फाइल्स' (The Tashkent Files) फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इस फिल्म में लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahadur Shastri) की मौत से पर्दा उठाने की कोशिश की गई है. फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है. यूट्यूब पर इस फिल्म के ट्रेलर को अभी तक 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला जारी है. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग मचाया तहलका, 16 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

'द ताशकंद फाइल्स' (The Tashkent Files) फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, नसीरुद्दीन शाह, पकंज त्रिपाठी, श्वेता बासु, पल्लवी जोशी, राजेश शर्मा, मंदिरा बेदी जैसे सितारे हैं. इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है.  

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement