NDTV Khabar

'जबरिया जोड़ी' के डायरेक्टर प्रशांत सिंह को मिल रही है धमकी, फिल्म का प्रचार न करने के लिए कहा

'जबरिया जोड़ी' (Jabariya Jodi) के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह (Prashant Singh) को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जबरिया जोड़ी' के डायरेक्टर प्रशांत सिंह को मिल रही है धमकी, फिल्म का प्रचार न करने के लिए कहा

प्रशांत सिंह (Prashant Singh) उस क्षेत्र से तालुख रखते हैं जहां पकड़वा विवाह के मामले सामने आते हैं

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya Jodi) के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे. फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह (Prashant Singh) को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं. प्रशांत सिंह  (Prashant Singh) उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं. प्रशांत (Prashant Singh)ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है. फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं. लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं. 

स्मृति ईरानी के 'ऑन स्क्रीन' बेटे-बहू लंदन में मना रहे हैं छुट्टियां, बच्चे भी साथ आए नजर- देखें फोटो


सलमान खान ने यूलिया वंतुर के जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा, खुद मम्मी ने दी थी सलाह

यह फ़िल्म (Jabariya Jodi) 'पकड़वा विवाह' के विषय पर आधारित है. "जबरिया जोड़ी" बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है. विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है. इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह (Prashant Singh)को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है. 

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह की 'जय हिंद' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन किंग ने मचाया धमाल

प्रियंका चोपड़ा सिगरेट पीने पर हुईं ट्रोल तो बहन परिणीति चोपड़ा का यूं आया रिएक्शन

टिप्पणियां

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत  (Prashant Singh) को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है. अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं. ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं. शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स, कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement