NDTV Khabar

स्मृति ईरानी के 'ऑन स्क्रीन' बेटे-बहू लंदन में मना रहे हैं छुट्टियां, बच्चे भी साथ आए नजर- देखें फोटो

हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) इन दिनों लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं, जिसकी कई फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्मृति ईरानी के 'ऑन स्क्रीन' बेटे-बहू लंदन में मना रहे हैं छुट्टियां, बच्चे भी साथ आए नजर- देखें फोटो

हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) पत्नी संग लंदन में बिता रहे हैं छुट्टियां

खास बातें

  1. हितेन तेजवानी परिवार संग पहुंचे लंदन
  2. लंदन की कई फोटो हितेन तेजवानी ने सोशल मीडिया पर की शेयर
  3. फोटो में परिवार संग मस्ती करते नजर आए हितेन तेजवानी
नई दिल्ली:

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल की 'तुलसी' यानी स्मृति ईरानी तो आपको याद ही होंगी. इस सुपरहिट सीरियल में स्मृति ईरानी के सौतेले बेटे का किरदार निभा रहे 'करण मिहिर विरानी' यानी हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) इन दिनों लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं. लंदन में उनके साथ उनकी ऑन-स्क्रीन और रियल लाइफ वाइफ नंदनी करण विरानी यानी गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) और दोनों बच्चे कत्या तेजवानी और नवीन तेजवानी भी मौजूद हैं. इन छुट्टियों की कई फोटो हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो पूरी फैमिली मुंबई की उमस भरी गर्मी को छोड़ लंदन में मस्ती कर रही है.

Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा को मिला अभी का रुमाल, क्या मिल पाएंगे दोनों? 'कुमकुम भाग्य' में जानें होगा क्या

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ बन गई जलपरी, लुक ऐसा फोटो देखते ही छूट जाएगी हंसी


अपनी एक फोटो में हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) पत्नी गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वे दोनों स्काई आइलैंड पर मौजूद नजर आ रहे थे. दोनों की फोटो देखकर ऐसा लग रहा जैसे उन्हें काफी ठंड लग रही हो. वहीं, अपनी एक फोटो में उनका पूरा परिवार साथ नजर आ रहा है. अपने पूरे परिवार की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए हितेन तेजवानी ने लिखा, 'कहीं जाने के लिए घर है, किसी से प्यार करने के लिए परिवार है और जिंदगी में इन दोनों को पाना ही एक आशीर्वाद है.'

मलाइका अरोड़ा ने रैंप पर बिखेरा जादू, ग्रीन लहंगे में दुल्हन की तरह आईं नजर- देखें Video

नीता अंबानी के साथ आर्ट एग्जीबिशन पहुंचीं श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बता दें कि हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) और गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) दोनों ही काफी दमदार टीवी कलाकार हैं. दोनों की जोड़ी ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काफी जबरदस्त एक्टिंग की थी. इसके बाद से हितेन तेजवानी 'पवित्र रिश्ता', 'कसौटी जिंदगी की', 'कुटुंब' और 'गंगा' जैसे सीरियल्स में भी नजर आए हैं. इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस सीजन 11 में भी खूब धमाल मचाया था. वहीं, गौरी प्रधान की बात करें तो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के बाद से वह 'कुटुंब', 'मेरी आशिकी तुमसे ही' और 'तू आशिकी' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement