Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा को मिला अभी का रुमाल, क्या मिल पाएंगे दोनों? 'कुमकुम भाग्य' में जानें होगा क्या

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में सबसे खास बात तो यह है कि निश सारा सच कन्फेस कर लेता है.

Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा को मिला अभी का रुमाल, क्या मिल पाएंगे दोनों? 'कुमकुम भाग्य' में जानें होगा क्या

Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा के पास छूटा अभी का रुमाल

खास बातें

  • 'कुमकुम भाग्य' में आया नया ट्विस्ट
  • प्रज्ञा के पास छूटा अभी का रुमाल
  • रुमाल को देखते हुए सोच में पड़ी प्रज्ञा
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में अभी (Shabir Ahluwalia) और प्रज्ञा (Sriti Jha) की जिंदगी में रोजाना नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं. शो के पिछले एपिसोड में दिखाया कि प्रज्ञा निश को पहचान जाती है और प्रिंसिपल रूम से बाहर निकलकर उसकी रॉड से पिटाई करती है. इससे निश बेहोश हो जाता है, जिसे प्रज्ञा घर ले आती है और उससे सच उगलवाने की कोशिश करती है. वहीं, दूसरी तरफ शो में आलिया (Shikha Singh) रिया (Naina Singh) को गहने ले जाते पकड़ लेती है और उससे कमरे में ले जाकर पूछताछ करती है. इस पर आलिया बताती है कि प्राची को जेल उसी ने भिजवाया है, क्योंकि वह सबकी जिंदगी से प्राची को दूर करना चाहती है. इस मामले में रिया निश से मदद लेती है, जिसके वह उसे ब्लैकमेल करता है. 

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ बन गई जलपरी, लुक ऐसा फोटो देखते ही छूट जाएगी हंसी

लेकिन सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में सबसे खास बात तो यह है कि निश सारा सच कन्फेस कर लेता है और बताता है कि ड्रग्स उसने ही प्राची के बैग में डाले थे. इसमें रणवीर और प्राची की कोई गलती नहीं थी. इसका वीडियो बनाकर प्रज्ञा पुलिस स्टेशन भी भेज देती है. उसके बाद वह खुद प्राची और अपनी दूसरी बेटी के साथ निश को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचती है. 

तैरना नहीं आता फिर भी पानी में उतरीं शिल्पा शेट्टी और फिर...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन सबके बाद जी टीवी पर आने वाले  'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि किसी तरह अभी का रुमाल प्रज्ञा के पास छूट जाता है. इस पर प्रज्ञा की मकान मालकिन कहती हैं कि शायद यह मिस्टर मेहरा हो सकते हैं जो चाहते हैं कि इस रुमाल के जरिए तुम्हारे साथ रहने और तुम्हारे आंसू पोंछने का काम करेंगे. अपनी मकान मालकीन की बात सुनकर प्रज्ञा सोच में पड़ जाती है. देखना यह है कि क्या अभी और प्रज्ञा एक दूसरे से मिल पाएंगे. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...