मलाइका अरोड़ा ने रैंप पर बिखेरा जादू, ग्रीन लहंगे में दुल्हन की तरह आईं नजर- देखें Video

India Couture Week 2019: मलाइका अरोड़ा ने 'इंडिया कूटुर वीक 2019 (India Couture Week 2019)' के चौथे दिन अपने जबरदस्त लुक और अदाओं से पूरे इवेंट में धमाल मचा दिया.

मलाइका अरोड़ा ने रैंप पर बिखेरा जादू, ग्रीन लहंगे में दुल्हन की तरह आईं नजर- देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने रैंप पर बिखेरा जादू

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने रैंप पर बिखेरा जादू
  • ग्रीन लहंगे में दुल्हन की तरह नजर आईं एक्ट्रेस
  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की अदाओं का कोई जवाब नहीं हैं. और तो और, उनके जलवे से अब 'इंडिया कूटुर वीक 2019 (India Couture Week 2019)' भी अछूता नहीं रहा है. दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने  'इंडिया कूटुर वीक 2019' के चौथे दिन अपने जबरदस्त लुक और अदाओं से पूरे इवेंट में धमाल मचा दिया. इस ईवेंट के दौरान मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) मिंट ग्रीन लहंगे में दिखाई दीं, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. इस ड्रेस में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का लुक बिल्कुल एक दुल्हन की तरह था. ईवेंट की कई फोटो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. इतना ही नहीं, मलाइका की इस फोटो को लेकर सब उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

नीता अंबानी के साथ आर्ट एग्जीबिशन पहुंचीं श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट, Video हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) अपने ग्लैमरस अंदाज और ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी जानी जाती हैं. इंडिया कूटुर वीक में उनका यह लुक दूसरों पर अपनी छाप छोड़ने और उन्हें पीछे छोड़ने के लिए काफी है. इस फोटो में मलाइका अरोड़ा ने लहंगे के साथ मैचिंग नेकलेस और इयररिंग्स पहने हैं. वहीं रफ जूड़े के साथ उनके हेयर स्टाइल ने मलाइका अरोड़ा के लुक में चार चांद लगा दिए हैं. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे के वीडियो ने मचाया हंगामा, बोलीं- मेरे नाना ने सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं...

बता दें कि मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) ने हाल ही में टीवी के चर्चित शो डांस इंडिया डांस 7 में बतौर जज एंट्री की है. खास बात तो यह है कि मलाइका अरोड़ा ने शो के सेट पर अपने ही गाने अनारकली डिस्को चली पर डांस करते हुए धमाकेदार एंट्री की है. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से अपने रिलेशन को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. वैसे तो दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है, लेकिन कुछ दिनों पहले मलाइका ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर फोटो शेयर करते हुए अपना प्यार जताया था.  

Bachchan Pandey First Look: अक्षय कुमार धांसू अंदाज में बने 'बच्चन पांडे', क्रिसमस 2020 पर होगी रिलीज

From last night @kritisanon #kritisanon

A post shared by Dedicated to kriti♡(unique FC) (@kritisanonsunshine) on

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के अलावा 'इंडिया कूटुर वीक 2019 (India Couture Week 2019)' में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का जादू भी छाया हुआ था. कृति सेनन ने भी रैंप पर पिंक लहंगा पहने एंट्री की थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं. दोनों की इन फोटोज को देखकर लगता है कि पूरे इवेंट में इन बॉलीवुड एक्टर्स का ही जादू छाया हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...