Thugs of Hindostan के 'वाशमल्ले' सॉन्ग का फर्स्ट लुक रिलीज, नशे में मस्ती करते दिखे आमिर-अमिताभ

अमिताभ बच्चन और आमिर खान 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' के 'वाश्मल्ले' सॉन्ग पर थिरकते नजर आएंगे. कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने मजेदार डांस नंबर डायरेक्ट किया है.

Thugs of Hindostan के 'वाशमल्ले' सॉन्ग का फर्स्ट लुक रिलीज, नशे में मस्ती करते दिखे आमिर-अमिताभ

Thugs of Hindostan: आमिर खान और अमिताभ का शानदार लुक

खास बातें

  • ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का नया लुक
  • आमिर-अमिताभ हैं इसमें
  • 8 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन और आमिर खान 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' की 'वाश्मल्ले' में थिरकते हुए नजर आएंगे. कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने मजेदार डांस नंबर डायरेक्ट किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आमिर खान (Aamir Khan) नशे में झूमते दिखेंगे. इस सॉन्ग का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. यश राज फिल्म्स की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' इस साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है. 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' दीवाली पर रिलीज होगी. प्रभु देवा की कोरियोग्राफी अक्सर बेंचमार्क स्थापित करने के लिए जानी जाती है और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में प्रभुदेवा ने 'वाश्मल्ले (अर्थात दिल खोल कर नाचना और खुशी मनाना)' गाने को कोरियोग्राफ किया है. प्रभुदेवा हमेशा हाई एनर्जी और अनोखो डांस स्टेप के साथ छाप छोड़ते हैं. 'वाश्मल्ले' भी ऐसा ही एक अनोखा गीत है जिसमें अमिताभ बच्चन और आमिर खान दिल खोल कर डांस करेंगे.

Bigg Boss 12: नेहा पेंडसे हुईं बाहर, पोल डांस से जीता था सबका दिल, बोलीं- दीपिका के लिए सच्चा था मेरा प्यार



खेसारी लाल यादव ने अक्षरा सिंह से की शिकायत, बोले- लड़की भी न प्यार को सीरियस लेती है...देखें Video

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने बताया,"यह मजेदार था कि हम बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों को एक साथ ला सके और दोनों ने इस गाने पर जमकर डांस  किया है. इस गाने में अमिताभ बच्चन और आमिर खान जश्न मनाने के मूड में हैं. मैं बताना चाहूंगा, इस सीक्वेंस में उन्हें जश्न के दौरान नशा करते हुए दिखाया जाएगा जिसके बाद वह हाई एनर्जी में झूमते हुए दिखाई देंगे. यह एक अनमोल मौका है जिसे हमने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के जरिये कैद करने की कोशिश की है."

अनूप जलोटा ने Bigg Boss में लौटते ही ली जसलीन की क्लास, बोले- सिर्फ फैशन परेड में लगी रही...

अमिताभ भट्टाचार्य ने इस मजेदार गाने के बोल लिखे है, तो वही सुखविंदर सिंह और विशाल ददलानी ने गाने को आवाज दी है. अनुभवी संगीतकार अजय-अतुल ने इस ट्रैक को बनाया है. 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' 8 नवंबर को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com