टाइगर श्रॉफ ने बस पर लगाई उल्टी छलांग, हर कोई रह गया 'अचंभित'; Video हुआ वायरल

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने अजीबोगरीब स्टंट के लिए काफी मशहूर हैं. टाइगर श्रॉफ आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई न कोई करतब करते हुए वीडियो पोस्ट करते रहते हैं.

टाइगर श्रॉफ ने बस पर लगाई उल्टी छलांग, हर कोई रह गया 'अचंभित'; Video हुआ वायरल

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने वैनिटी वैन पर यूं लगाया जम्प

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने लगाई ऐसी छलांग
  • अजीबोगरीब तरीके से उछले टाइगर
  • वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने अजीबोगरीब स्टंट के लिए काफी मशहूर हैं. टाइगर श्रॉफ आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई न कोई करतब करते हुए वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद आप शॉक्ड हो जाएंगे. जी हां, टाइगर श्रॉफ ने बस पर चढ़ने के लिए उल्टी छलांग लगाई. टाइगर ने पहले बस-नुमा 'वैनिटी वैन' के बगल से आते हैं और फिर ऊपर देखकर छलांग लगा देते हैं. पहले तो यह विश्वास नहीं होगा, लेकिन गौर से देखने पर पता चलेगा कि इस वीडियो को उल्टा शूट किया गया है. यानी टाइगर श्रॉफ ने पहले वैन से जम्प करके कूदे और फिर वैन के बगल से वापस गए. इस वीडियो को टाइगर श्रॉफ ने जैसे ही पोस्ट किया, यह वायरल हो गया.

Viral Video: टाइगर श्रॉफ को लगी इस चीज की लत, बोले- आप इसे ट्राई मत करना

टाइगर श्रॉफ के पोस्ट से वीडियो को 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स काफी अचम्भे नजर आए. सभी उनके इस स्टंट की तारीफ कर रहे हैं. कई यूजर्स ने उनके इस जम्प की वाहवाही करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बता दें, टाइगर श्रॉफ अक्सर अपने उछल-कूद का वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले एक्शन और डांस में खुद को माहिर बनाने में खूब पसीना बहाया था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on



वैसे भी टाइगर श्रॉफ 'रैम्बो' के रीमेक में भी नजर आएंगे. फिल्म में वे रैम्बो का किरदार निभाएंगे. उनकी इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 'रैम्बो' हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की हिट सीरीज है, जिसमें वे उनके एक्शन देखने वाले होते हैं.

टाइगर श्रॉफ ने फिर लगाई चौंका देने वाली छलांग, घर पर भूलकर भी न करें Try... देखें Video

अब टाइगर श्रॉफ से भी इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदे हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ उन्होंने एक फिल्म साइन की है, जिसका टाइटल अभी फिक्स नहीं किया गया है, लेकिन जल्द ही शूटिंग शुरू हो सकती है.

VIDEO: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी से खास बातचीत

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com