टाइगर श्रॉफ ने आलिया भट्ट के साथ किया उल्टा-पुल्टा डांस, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ एक अजीब-ओ-गरीब अंदाज में डांस किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

टाइगर श्रॉफ ने आलिया भट्ट के साथ किया उल्टा-पुल्टा डांस, वायरल हुआ वीडियो

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ और आलिया भट्ट के डांस का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में अजीब ओ गरीब डांस करते दिखे टाइगर-आलिया
  • सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिल्म इंडस्ट्री में अपने स्टंट और डांस को लेकर काफी मशहूर हैं. उनकी अब तक की सभी फिल्मों में फैन्स को उनका डांस और ऐक्शन स्टाइल बेहद पसंद आया है. टाइगर (Tiger Shroff) जितना डांस को लेकर एक्टिव हैं उतना है वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने हाल ही में अपने डांस का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में टाइगर  (Tiger Shroff)  के संग आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ और आलिया (Alia Bhatt)  एक अलग स्टाइल का डांस फॉर्म करते नजर आ रहे हैं.

जब भारत का निराशाजनक स्कोर देखकर गिर गया था इस क्रिकेटर का टॉवेल और फिर...

सोशल मीडिया पर टाइगर (Tiger Shroff) और आलिया (Alia Bhatt) का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में आलिया और टाइगर श्रॉफ डांस कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में आलिया भट्ट, फराह खान और पुनित मल्होत्रा को टैग करते हुए उनसे पूछा है, 'अगर आपके पास कोई सुपर पॉवर हो... तो वो क्या होगी?'

मुसीबत में फंसी आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15, यूपी में रिलीज रोकने की चेतावनी

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) फिल्म रिलीज हुई है. इस फिल्म से चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय ने भी अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके अलावा तारा सुतारिया भी फिल्म में लीड रोल में नजर आईं. बॉक्स ऑफिस पर तो ये फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन फिल्म में टाइगर की ऐक्टिंग को खूब सराहा गया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com