NDTV Khabar

जब भारत का निराशाजनक स्कोर देखकर गिर गया था इस क्रिकेटर का टॉवेल और फिर...

फिल्म '83' की पूरी टीम के इंटरव्यू में साहिल खट्टर (Sahil Khattar) से 'टावल इंसिडेंट' के बारे में सवाल पूछा जाता है. इसके बारे में सुनते ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सहित वहां बैठे तमाम एक्टर हंसने लगते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब भारत का निराशाजनक स्कोर देखकर गिर गया था इस क्रिकेटर का टॉवेल और फिर...

इंटरव्यू के लिए पहुंची रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सहित फिल्म '83' की पूरी टीम

खास बातें

  1. फिल्म 83 में कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं रणवीर सिंह
  2. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है
  3. रणवीर और साकिब सलीम सहित फिल्म में होंगे बॉलीवुड के कई कलाकार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की यह फिल्म 1983 के वर्ल्डकप में भारत को मिली जीत पर आधारित है.  फिल्म '83' में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका में होंगे. फिल्म '83' को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म '83' की पूरी टीम का एक इंटरव्यू हुआ, जिसमें एक्टर साहिल खट्टर (Sahil Khattar) से भारतीय क्रिकेटर सैयद किरमानी (Syed Kirmani) के 'टॉवेल इंसिडेंट' के बारे में सवाल पूछा जाता है. इस इंसिडेंट के बारे में सुनते ही रणवीर सिंह सहित वहां बैठे तमाम एक्टर हंसने लगते हैं. इस इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

हिमाचल की वादियों में दोस्तों संग छुट्टियां मना रहे कपिल शर्मा, Photo हुई वायरल


सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एंकर सैयद किरमानी का किरदार निभा रहे साहिल खट्टर (Sahil Khattar) से कहते हैं "दर्शक इस फिल्म में सैयद किरमानी के 'टावल इंसिडेंट' को देखने के लिए ही फिल्म का खास इंतजार कर रहे हैं". इस पर साहिल खट्टर ने चौंकते हुए जवाब दिया कि वह इसके लिए तैयार नहीं हैं. साहिल खट्टर के इस जवाब पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा 'क्या कबीर सर ने बताया नहीं कि फिल्म में ये सीन भी है, अब क्या करोगे'. वीडियो में रणवीर सिंह और साहिल खट्टर सहित फिल्म के सभी किरदार मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए साहिल खट्टर ने लिखा 'ये तो आउट ऑफ सिलेबस था.' 

कार्तिक आर्यन की दीवानगी में फैन ने किया ऐसा काम, खुद कार्तिक भी देख हुए हैरान

टिप्पणियां

बता दें कि 1983 में वर्ल्ड कप के दौरान भारत और जिम्बावे के बीच मैच हुआ था, जिसमें भारतीय टीम ने 17 रन पर 5 विकेट गंवा दिए थे. सैयद किरमानी तुरंत ही शॉवर से आए थे और उन्होंने टॉवेल पहना हुआ था और वे टोस्ट खा रहे थे. लेकिन जैसे ही उन्होंने स्कोर देखा तो उनका टॉवेल एकदम से नीचे आ गिरा. अब उनके हाथ में सिर्फ टोस्ट ही रह गया था. इस मैच में कपिल देव की धुआंधार पारी ने ही भारत को जीत दिलाई थी. रणवीर सिंह की फिल्म '83' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म '83' में रणवीर सिंह के साथ ही एक्टर साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, जतिन सरना, ताहिर भसीन और मशहूर पंजाबी सिंगर हार्डी संधू और एमी विर्क भी नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement