टाइगर श्रॉफ ने धमाकेदार डांस कर ऋतिक रोशन को दिया ट्रिब्यूट, Video हुआ वायरल

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. उन्होंने इस डांस वीडियो से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को ट्रिब्यूट दिया है.

टाइगर श्रॉफ ने धमाकेदार डांस कर ऋतिक रोशन को दिया ट्रिब्यूट, Video हुआ वायरल

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने डांस से मचाई धूम

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • ऋतिक रोशन को दिया ट्रिब्यूट
  • 'घुंघरू' सॉन्ग पर किया डांस
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने धमाकेदार डांस और एक्शन के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने हाल ही में एक डांस वीडियो बनाया है, जो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने इस वीडियो में अपनी फिल्म 'वॉर' (War) के गाना 'घुंघरू' (Ghungroo) पर डांस किया है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Dance Video) ने इस डांस वीडियो से अपने आदर्श ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को ट्रिब्यूट दिया है. टाइगर श्रॉफ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ब्रेक डांस, हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा...

देखें VIDEO

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के इस डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में उनका यूनिक डांसिंग स्टाइल फैन्स को देखने को मिल रहा है. बता दें कि 'घुंघरू' (Ghungroo) को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) पर फिल्माया गया था. दोनों ने अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. अब टाइगर श्रॉफ ने भी इस गाने पर धमाकेदार डांस अंदाज दिखाया है.

रश्मि और देवोलीना की बिग बॉस में दोबारा एंट्री पर खुश नहीं दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, दिए ऐसे एक्सप्रेशंस- देखें Video

बता दें कि हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करने के साथ कई रिकॉर्ड भी बनाए. 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर 'वॉर' हिंदी सिनेमा की सातवीं सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. यहां तक कि इस फिल्म ने 'सुल्तान' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ जल्द ही 'बागी 3' (Baaghi 3) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

खबरी गर्ल से पाएं लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...