Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ को मिली ये नई जिम्मेदारी, क्या उम्मीदों पर खरे उतर पाएंगे...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) की शूटिंग आज से शुरू हो गई है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रितेश देशमुख भी आएंगे नजर.

Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ को मिली ये नई जिम्मेदारी, क्या उम्मीदों पर खरे उतर पाएंगे...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)

खास बातें

  • 'बागी 3' की शूटिंग शुरू
  • टाइगर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में होंगे
  • रितेश देशमुख का भी किरदार होगा अहम
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म 'बागी' (Baaghi) को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. फिल्म सुपरहिट रही और फ्रेंचाइजी में तब्दील हो गई. फिल्म 'बागी 2' (Baaghi 2) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी ने काम किया था. 'बागी 2' को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब 'बागी 3' (Baaghi 3) में फिर से टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी वापस नजर आएगी. 'बागी 3' को लेकर खबर आ रही है कि इसकी शूटिंग आज से शुरू हो गई है.

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने 'मिलो न तुम तो' पर दिखाया ऐसा रोमांटिक अंदाज, वायरल हुआ वीडियो

'मुंबई मिरर' के अनुसार, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) की शूटिंग मुंबई के साथ-साथ विदेशों में होगी. पहले दिन की शूटिंग जहां कनवर्सेशनल सीन को शूट किया जाएगा और अगले दिन एक्शन सीन को शूट किया जाएगा. यह फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी. सूत्रों के अनुसार फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान इसे इजिप्ट, सर्बिया, तुर्की, जॉर्डन जैसे देशों में भी शूट करेंगे.

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया को मंच पर कह दी ऐसी बात, रोने लगे बॉलीवुड एक्टर- देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) में इस बार रितेश देशमुख भी नजर आने वाले हैं. सूत्रों ने यह भी बताया कि टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में शहर को बचाते भी नजर आएंगे. फिलहाल, टाइगर श्रॉफ फिल्म वॉर में नजर आने वाले हैं इस फिल्म में उनके अलावा ऋतिक रोशन भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...