Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 17: थमने को तैयार नहीं 'टाइगर' की रफ्तार, तीसरे वीकएंड कर डाला यह कारनामा

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रिलीज के तीसरे शुक्रवार (5 जनवरी) फिल्म ने 3.75 करोड़, शनिवार (6 जनवरी) 5.50 करोड़ और रविवार (7 जनवरी) को 8.50 करोड़ रु. कमा लिए है. फिल्म की तीसरे वीकएंड की कुल कमाई 17.75 करोड़ रु. रही है. 

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 17: थमने को तैयार नहीं 'टाइगर' की रफ्तार, तीसरे वीकएंड कर डाला यह कारनामा

तीसरे वीकएंड 'टाइगर जिंदा है' ने कमाए 17.61 करोड़ रु.

खास बातें

  • तीसरे वीकएंड 'टाइगर' ने कमा 17.61 करोड़ रु.
  • रिलीज के तीसरे रविवार फिल्म के खाते में आए 8.27 करोड़ रु.
  • अब तक 309 करोड़ रु. कमा चुकी सलमान खान की फिल्म
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन फिल्म की कमाई है कि थमने का नाम ही नहीं ले रही है. रिलीज के पहले हफ्ते फिल्म 206 करोड़, दूसरे हफ्ते 85.50 करोड़ कमाने के बाद तीसरे हफ्ते भी फिल्म ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, रिलीज के तीसरे रविवार 'टाइगर जिंदा है' ने 8.27 करोड़ रु. कमाए हैं. फिल्म की कुल कमाई 309.16 करोड़ रु. पहुंच चुकी है. 

Tiger Zinda Hai बनीं कैटरीना कैफ के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म, रिकॉर्ड्स के मामले में सलमान खान को छोड़ा पीछे​
 


500 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार Tiger Zinda Hai, नहीं तोड़ पाई इन फिल्मों का रिकॉर्ड​

22 दिसंबर को रिलीज हुई एक्शन से भरपूर इस फिल्म को क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों का जोरदार फायदा मिला है. हालांकि, वीक डे पर भी फिल्म ने शानदार कमाई की है. तरण के मुताबिक, रिलीज के तीसरे शुक्रवार (5 जनवरी) फिल्म ने 3.72 करोड़, शनिवार (6 जनवरी) को 5.62 करोड़ और रविवार (7 जनवरी) को 8.27 करोड़ रु. कमा लिए है. तीसरे वीकएंड की कुल कमाई 17.61 करोड़ रु. रही है.  300 करोड़ के क्लब में शामिल होकर सलमान खान ने पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 'सुल्तान' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बता दें, 'सुल्तान' की कुल कमाई 300.45 करोड़ रही थी. 'सुल्तान' के बाद उम्मीद की जा रही है कि 'टाइगर जिंदा है' सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का रिकॉर्ड तोड़ देगी, जिसकी कुल कमाई 320.34 करोड़ रही थी.
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'टाइगर जिंदा है' देश के सबसे प्रमुख बैनर यश राज फिल्म्स की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. लिस्ट में दूसरा नाम सलमान की फिल्म 'सुल्तान', तीसरा आमिर खान स्टारर 'धूम 3', चौथा 'एक था टाइगर' और पांचवां स्थान शाहरुख खान स्टारर 'जब तक है जान' है.

इस गैंगस्टर ने सलमान खान को खुलेआम दी मारने की धमकी, कहा- 'जान से मार दूंगा'



बता दें, 'टाइगर जिंदा है' ने शुरुआती 2 दिनों में 50 करोड़, 3 दिन में 100 करोड़, चार दिन में 150 करोड़, 7 दिन में 200 करोड़, 10 दिनों में 250 करोड़ और 16वें दिन 300 करोड़ रु. का आंकड़ा पार किया. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का कुल बजट 75 करोड़ रु. था. वहीं सलमान खान की फीस को छोड़कर 'टाइगर जिंदा है' का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com