Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 28: सलमान खान का जलवा कायम, अब भी हॉट है टाइगर

'टाइगर जिंदा है' को रिलीज हुए 28 दिन गुजर चुके हैं लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना सफर जारी रखे हुए है.

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 28: सलमान खान का जलवा कायम, अब भी हॉट है टाइगर

'टाइगर जिंदा है' का सीन

नई दिल्ली:

'टाइगर जिंदा है' को रिलीज हुए 28 दिन गुजर चुके हैं लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना सफर जारी रखे हुए है. 'टाइगर जिंदा है' ने पिछले चार हफ्तों में भारत में 329.75 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले हफ्ते 206.04 करोड़ रु., दूसरे हफ्ते 85.51 करोड़ रु., तीसरे हफ्ते 27.31 करोड़ रु. और चौथे हफ्ते 10.89 करोड़ रु. कमा लिए हैं.  फिल्म ने गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर 78 लाख रु. की कमाई की है. इन हफ्तों में कई फिल्में आईं और गईं लेकिन सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर डटी रही, और कोई भी फिल्म इसे रोक नहीं सकी. 

Tiger Zinda Hai : सलमान खान ने कमाई की सारी हदें की पार, बनाए कई रिकॉर्ड


'टाइगर जिंदा है' ने सलमान खान की पिछली सबसे ज्यादा ग्रॉस कमाई करने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पीछे छोड़ा है. इस फिल्म ने कुल 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. बड़े पर्दे में सलमान धुआधांर कमाई कर रहे हैं, तो छोटे पर्दे पर भी उनकी पॉपुलैरिटी में साल दर साल इजाफा हुआ है. उन्होंने 'बिग बॉस' के साथ धमाल मचाया तो अब खबर है कि वे '10 का दम' के साथ भी वापसी कर रहे हैं.

Tiger Zinda Hai की सक्सेस पर बोलीं कैटरीना कैफ, फिल्म ने बेहतरीन यादें दीं...
'टाइगर जिंदा है' ने सलमान की पिछली सबसे ज्यादा ग्रॉस कमाई करने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पीछे छोड़ा है. इस फिल्म ने कुल 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. बड़े पर्दे में सलमान धुआधांर कमाई कर रहे हैं, तो छोटे पर्दे पर भी उनकी पॉपुलैरिटी में साल दर साल इजाफा हुआ है.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू : एक्शन से लबरेज है सलमान की 'टाइगर जिंदा है'

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com