NDTV Khabar

Viral Video: ये शख्स बचाएगा देश को उल्कापिंडों से, स्पेस में कर चुका है एंट्री

भारत की पहली स्पेस फिल्म ‘टिक टिक टिक’का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को देखकर आप हैरान रह जाएंगे और दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

240 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: ये शख्स बचाएगा देश को उल्कापिंडों से, स्पेस में कर चुका है एंट्री

तमिल फिल्म 'टिक टिक टिक' में जयम रवि

खास बातें

  1. स्पेस पर बनी हैरतअंगेज फिल्म है
  2. टेक्नोलॉजी का हुआ है शानदार प्रयोग
  3. स्पेस के सीन हैं कमाल के
नई दिल्ली: भारत की पहली स्पेस फिल्म ‘टिक टिक टिक’का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को देखकर आप हैरान रह जाएंगे और दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. अभी तक बॉलीवुड जहां इस तरह की फिल्म के बारे में सोच ही रहा है. साउथ के सिनेमा में इसने दस्तक दे दी है. तमिल फिल्म ‘टिक टिक टिक’ में स्पेस की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में जयम रवि लीड रोल में हैं और वे एक जादूगर बने हैं जिन्हें भारत को एक उल्कापिंड से बचाना है. ट्रेलर को देखकर  मुंह खुला रह जाता है, और फिल्म का एक्शन किन्हीं मायनों में हॉलीवुड से कम नहीं है.

यह भी देखें:ये हैं भारतीय सिनेमा की पहली हीरोइन जिनके फैन्स ने बनाया था उनका मंदिर



Video: Youtube पर इस डब फिल्म का मचा है तहलका, तीन दिन में देख चुके हैं दो करोड़ लोग

फिल्म को शक्ति सुंदर राजन ने डायरेक्ट किया है और उन्होंने दावा किया है कि फिल्म आपको अंतरिक्ष के ऐसे सफर पर ले जाएगी जहां आप पहले कभी नहीं गए होंगे. फिल्म में जयम रवि और निवेता पीथुराज नजर आएंगे. यह दूसरा मौका है जब जयम रवि और सुंदर राजन की जोड़ी लौटी है. इससे पहले दोनों कॉलीवुड की जॉम्बी फिल्म में नजर आए थे. ‘मिरुतन’ नाम की यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी. देखना यह है कि ‘टिक टिक टिक’ का यह हॉलीवुड स्टाइल कितना हिट रहता है और बॉलीवुड इससे कितनी प्रेरणा लेता है. वैसे भी साउथ की फिल्मों के डब वर्जन काफी हिट हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement