NDTV Khabar

Total Dhamaal Box Office Collection Day 4: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' की बंपर कमाई, बटोरे इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Collection Report: 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का धमाल जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Total Dhamaal Box Office Collection Day 4: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' की बंपर कमाई, बटोरे इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Collection Day 4: अजय-अनिल-माधुरी का ने मचाया धमाल

खास बातें

  1. 'टोटल धमाल' की सोमवार को बंपर कमाई
  2. अजय, अनिल और माधुरी दीक्षित ने मचाया धमाल
  3. लोगों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Total Dhamaal Box Office Collection Day 4: 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की 'टोटल धमाल' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसके हफ्ते (Total Dhamaal Box Office Collection) की शुरुआत भी शानदार आगाज के साथ किया है.'टोटल धमाल'  (Total Dhamaal) ने सोमवार को करीब 10 करोड़ रुपये की धाकड़ कमाई कर डाली है. किसी हफ्ते की शुरुआत में किसी फिल्म की इस तरह की कमाई निश्चित तौर पर चौंकाती है. अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) उत्तर प्रदेश, गुजरात, बिहार और  सेंट्रल बेल्ट में ज्यादा कमाई कर रही है.

नोरा फतेही ने यूं झूमकर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Viral Video


बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, अजयय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) ने चार दिन में 70 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. इस फिल्म की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी. इस फिल्म का असली इम्तिहान आने वाले शुक्रवार को होगा. अगर शुक्रवार को सिनेमाघरों में लोगों की भड़ी जुटती है तो यह निश्चित हो जाएगा कि दूसरे वीकेंड में भी फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) धमाका करने वाली है और इस तरह से फिल्म को सुपरहीट का दर्जा मिल जाएगा. इससे पहले फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के बताया था कि 'टोटल धमाल' ने पहले वीकेंड में 62.40 करोड़ रु. का कारोबार किया था. 

नेहा कक्कड़ ने पूछा 'क्या खाएगा' तो जवाब मिला 'तुझे खाऊंगा' और फिर...देखें Video

 

 

अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) का बजट लगभग 100 करोड़ रुपय का है. फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिलने का बावजूद भी यह जोरदार कमाई कर रही है. बता दें कि 'धमाल' सीरीज  (Dhamaal Series) की पहली फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी. जिसमें संजय दत्त (Sanjay Dutt),अरशद वारसी (Arshad Warsi), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) और आशीष चौधरी (Ashish Chaudhary) लीड रोल में थे.

कंगना रनौत के सपोर्ट में आए परेश रावल, बोले- इन मूर्खों को लगता है बैटमैन और सुपरमैन असली में उड़ते हैं...

'धमाल' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. सीरीज की दूसरी फिल्म 'डबल धमाल' 4 साल बाद 2011 में रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को बहुत बड़ी ओपनिंग नहीं मिली थी. धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में कई नए किरदार जुड़े हैं. जिनमें अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित शामिल हैं.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्या 2019 के चुनाव में मैं भी हार गया हूं

Advertisement