ट्विंकल खन्ना ने भारत के 'किंग ऑफ कोबराज' की फोटो की पोस्ट, अभी तक बचा चुके हैं 6,000 सांपों की जान

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को रिपोस्ट किया है, और इसे अभी तक लगभग 90 हजार बार देखा भी जा चुका है. इस पोस्ट की खास बात यह है कि इस फोटो में एक शख्स एक विशाल किंग कोबरा के साथ नजर आ रहा है.

ट्विंकल खन्ना ने भारत के 'किंग ऑफ कोबराज' की फोटो की पोस्ट, अभी तक बचा चुके हैं 6,000 सांपों की जान

ट्विंकल खन्ना ने मिलवाया 'King of Cobras' से

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट
  • मिलवाया 'किंग ऑफ कोबराज' से
  • अभी तक पकड़ चुके हैं 185 कोबरा
नई दिल्ली:

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को रिपोस्ट किया है, और इसे अभी तक लगभग 90 हजार बार देखा भी जा चुका है. इस पोस्ट की खास बात यह है कि इस फोटो में एक शख्स एक विशाल किंग कोबरा के साथ नजर आ रहा है. इस शख्स ने बहुत ही सहजता के साथ इस किंग कोबरा को पकड़ रखा है. ट्विंकल खन्ना ने ट्वीकइंडिया की पोस्ट को रिपोस्ट किया है, और यह शख्स मैंग्लोर के जॉय मैस्कैरेनहास (Joy Mascarenhas) हैं. जिन्हें किंग ऑफ कोबराज भी कहा जाता है. जॉय अभी तक लगभग छह हजार सांपों को बचा चुके हैं और इनमें 185 बहुत ही खतरनाक किंग कोबरा (King Kobra) भी शामिल हैं. इस फोटो को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. 

रानू मंडल ने फिर बटोरी सुर्खियां, जबरदस्त अंदाज में गाना गाती दिखीं सोशल मीडिया सेंसेशन- देखें Video

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ट्वीकइंडिया की पोस्ट को रिपोस्ट किया है. इस पोस्ट में लिखा हैः 'अगर दादियों और नानियों की बात पर यकीन किया जाए तो सांप को देखने पर धन का प्राप्ति होती है. इस तर्क के आधार पर, मैंग्लोर के जॉस मैस्कैरेनहास यानी किंग ऑफ कोबरा एक अरबपति हैं. पिछले 14 साल में, जॉय 6,000 से ज्यादा सांपों को बचा चुके हैं, जिनमें 185 किंग कोबरा हैं.' इस तरह जॉय के बारे में जानकारी दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्वीकइंडियां डॉट कॉम के मुताबिक, जॉय मैस्कैरेनहास (Joy Mascarenhas) ने नेशनल ज्यॉग्राफिक और एनिमल प्लैनेट के वीडियो देख-देखकर अपने सांप पकड़ने के हुनर को तैयार किया है. जॉय पिछले 14 साल से इस काम को अंजाम दे रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...