उदय चोपड़ा के ट्वीट ने बॉलीवुड में मचाया हड़कंप, फैंस की चिंताएं बढ़ीं तो डिलीट कर दिया Tweet

Uday Chopra: उदय चोपड़ा (Uday Chopra) के इस ट्वीट के बाद पूरे बॉलीवुड हड़कंर मच गया. कई लोगों ने परेशान होकर ट्विटर पर अपना रिएक्शन भी देना शुरू कर दिया.

उदय चोपड़ा के ट्वीट ने बॉलीवुड में मचाया हड़कंप, फैंस की चिंताएं बढ़ीं तो डिलीट कर दिया Tweet

उदय चोपड़ा (Uday Chopra) ने बाद में ट्वीट कर दी सफाई

खास बातें

  • उदय चोपड़ा के ट्वीट ने बॉलीवुड में मचाया हड़कंप
  • उदय चोपड़ा के ट्वीट को देख लोग ट्विटर पर रिएक्शन देने लगे
  • बाद में उदय चोपड़ा ने ट्वीट कर सफाई दी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा (Uday Chopra) इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन वह अचानक ही उस समय ट्रेंड करने लगे, जब उन्होंने दो ट्वीट किए और फिर बाद में उसे डिलीट कर दिया. उदय (Uday Chopra) ने अपने पहले ट्वीट में लिखा: "मैं ठीक नहीं हूं! मैं कोशिश कर रहा हूं लेकिन अभी तक मैं असफल रहा हूं!" ट्वीट करने के कुछ देर बाद ही उन्होंने इसे डिलीट कर दिया. उदय चोपड़ा (Uday Chopra) ने कुछ देर बाद एक और ट्वीट कर लिखा, कुछ घंटों के लिए मैंने अपना ट्विटर अकाउंट डी-एक्टिवेट कर दिया. ऐसा लगा जैसे मैं मरने वाला हूं. यह अभूतपूर्व था. मुझे लगता है कि यह सुसाइड का अच्छा ऑप्शन है. मैं जल्द ही इसे स्थाई रूप से कर सकता हूं."

Kesari Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धाकड़ कमाई, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

6k1vf6tg

उदय चोपड़ा (Uday Chopra) के इस ट्वीट के बाद पूरे बॉलीवुड हड़कंर मच गया. कई लोगों ने परेशान होकर ट्विटर पर अपना रिएक्शन भी देना शुरू कर दिया. खबरों के मानें तो उदय चोपड़ा इन दिनों डिप्रेशन में हैं और शायद इसलिए उन्होंने ये ट्वीट किए. हालांकि बाद में लोगों को परेशान देख उदय चोपड़ा ने फिर से ट्वीट कर सफाई दी. उन्होंने लिखा:  "मैंने हाल ही में कुछ ट्वीट किए थे, जिससे कुछ लोग बहुत परेशान हो गए. मैं बिल्कुल ठीक हूं. मैं कुछ ऐसी चीजों से परेशाना था, जिसे मैं खुद नहीं समझ पा रहा था. मेरी चिंता के लिए धन्यवाद."


कपिल शर्मा बने शत्रुघ्न सिन्हा तो कृष्णा बने अमिताभ बच्चन, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हंगामा...देखें Video

उदय चोपड़ा (Uday Chopra) और नरगिस फाकरी के रोमांस की खबरें बीते साल अगस्त में आई थी. उदय चोपड़ा के आमिर खान की फिल्म धूम-3 में आखिरी बार देखा गया था. उन्होंने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में कहा था कि मेरा फोकस अब दूसरे कामों पर है. एक्टिंग के लिए मेरे पास टाइम नहीं है. उदय चोपड़ा की बीते दिनों एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी, जिसमें उनका वजन बढ़ा हुआ दिखाई दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...