NDTV Khabar

Kesari Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धाकड़ कमाई, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

Kesari Box Office Report: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (kesari) ने बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर कोहराम मचा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kesari Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धाकड़ कमाई, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म की जबरदस्त कमाई

खास बातें

  1. अक्षय की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई
  2. बॉक्स ऑफिस पर अक्षय का जलवा
  3. खूब देखी जा रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (kesari) ने बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर कोहराम मचा दिया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' (kesari) लगातार तीसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है. अक्षय कुमार और  परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' ने पहले दिन 21 करोड़ की धाकड़ कमाई की थी, तो दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 17 करोड़ बटोरे थे. अब खबर है कि फिल्म 'केसरी' (kesari) शनिवार को 20 करोड़ रुपये की सॉलिड कमाई कर ली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म  केसरी की कमाई की जानकारी रमेश बाला और 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' ने दी है. फिल्म की कमाई को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि रविवार को भी यह फिल्म कम से कम 20 करोड़ की कमाई कर लेगी.

गुरुग्राम के भोंडसी में भीड़ ने किया परिवार पर हमला, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- यह बहुत गलत...


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) देश के सभी हिस्सों में जबरदस्त कमाई कर रही है. लोगों को फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि उन्होंने पहले से ही एडवांस बुकिंग कर ली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. होली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'केसरी' को वर्ड टू माउथ द्वारा भी खूब प्रमोशन मिल  रहा है. फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई देख लग रहा है कि फिल्म जल्द ही अपना बजट भी निकाल लेगी. 'केसरी' ने तीन दिनों में 58 करोड़ की कमाई कर डाली है. 

नोरा फतेही ने तूफानी डांस से बरपाया कहर, खूब देखा जा रहा 'दिलबर गर्ल' का Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है. 

कपिल शर्मा बने शत्रुघ्न सिन्हा तो कृष्णा बने अमिताभ बच्चन, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हंगामा...देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) में 21 योद्धाओं के 10,000 आक्रमणकारियों से जंग की दास्तान है और इसमें अक्षय कुमार का अंदाज सबको पसंद भी आया है.  आने वाले दो दिनों में फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. अनुमान है कि 'केसरी (Kesari)' के साथ अक्षय कुमार इस साल की पहली सबसे बड़ी हिट फिल्म दे सकते हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement