मुंबई में प्रोटेस्ट के दौरान 'आजादी' के नारों पर इन अंकल ने ऐसे झूमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

Video: मुंबई में हुए विरोध प्रदर्शन (Mumbai Protest) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अंकल 'आजादी' के नारों पर झूमकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं.

मुंबई में प्रोटेस्ट के दौरान 'आजादी' के नारों पर इन अंकल ने ऐसे झूमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

मुंबई में प्रदर्शन (Mumbai Protest) के दौरान झूमकर नाचते दिखाई दिए अंकल

खास बातें

  • मुंबई प्रदर्शन के दौरान झूमकर नाचते दिखाई दिए अंकल
  • स्क्रीन राइटर रामकुमार सिंह ने शेयर किया वीडियो
  • अंकल के डांस वीडियो ने खींचा सबका ध्यान

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru Unviersity) में हुई हिंसा को लेकर हर तरफ आक्रोश देखने को मिल रहा है. जेएनयू छात्रों के समर्थन में न केवल कई विश्वविद्यालयों के छात्रों ने प्रदर्शन किया, बल्कि आम लोगों ने भी इस प्रदर्शन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. मुंबई के गेटेवे ऑफ इंडिया (Gateway Of India) के पास भी कई बॉलीवुड सितारों और आम लोगों ने जेएनयू(JNU Attack) में हुई हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन किया था. हाल ही में इस विरोध प्रदर्शन (Mumbai Protest) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अंकल 'आजादी' के नारों पर झूमकर नाचते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी हैं. 

JNU के छात्रों के समर्थन में उतरीं अनिल कपूर की छोटी बेटी, बोलीं- आप मुझसे कहीं बहादुर हैं...

मुंबई प्रदर्शन (Mumbai Proters) के बीच अंकल के डांस का यह वीडियो स्क्रीन राइटर रामकुमार सिंह (Ramkumar Singh) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर किया है, जिसपर लोग खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने जेएनयू अटैक (JNU Attack) को लेकर निशाना भी साधा है. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "इस वीडियो को देखिए. यह इस आंदोलन के खूबसूरत दृश्यों में से एक है. यह इस देश की महान परंपरा पर गर्व करने का दिन है और गुंडों से मुक्ति के संकल्प का भी दिन है." स्क्रीन राइटर रामकुमार सिंह के साथ-साथ इस वीडियो को फिल्म निर्देशक जैगम इमाम ने भी ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर किया है. 

आदित्य ठाकरे ने संभाला पर्यावरण मंत्री का कार्यभार, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- इसमें कोई शक नहीं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru Unviersity) में  रविवार को कैंपस में कुछ नकाबपोश गुंडों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया था, जिसमें करीब 34 लोग जख्मी हो गए थे. उस समय कैम्पस में अंधेरा था, जिसकी वजह से किसी की भी पहचान कर पाना मुश्किल था, इसलिए कोडवर्ड के ज़रिये हमलावरों ने इस बात की पहचान की कि किन्हें पीटा जाना है, किन्हें नहीं. रात को लगभग 8 बजे कुलपति की अनुमति लेकर पुलिस ने कैम्पस में प्रवेश किया, लेकिन तब तक हमलवार भाग चुके थे. इस मुद्दे को लेकर प्रशासन के साथ-साथ दिल्ली पुलिस की भूमिका पर भी लगातार सवाल उठाया जा रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...