NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण को इस मैगजीन ने दिया सम्मान, इंटरनेशनल वुमन्स इम्पैक्ट रिपोर्ट में किया शामिल

महिला दिवस के मौके पर वराइटी मैगज़ीन ने एक सूची का अनावरण किया है जिसमें दुनिया भर की महिलाओं को उनके काम से होने वाले प्रभाव के लिए सम्मानित किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण को इस मैगजीन ने दिया सम्मान, इंटरनेशनल वुमन्स इम्पैक्ट रिपोर्ट में किया शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण

खास बातें

  1. दीपिका को मिला सम्मान
  2. वराइटी मैगज़ीन ने रिपोर्ट में किया शामिल
  3. दुनियाभर की 50 महिलाओं को किया गया शामिल
नई दिल्ली: महिला दिवस के मौके पर वराइटी मैगज़ीन ने एक सूची का अनावरण किया है जिसमें दुनिया भर की महिलाओं को उनके काम से होने वाले प्रभाव के लिए सम्मानित किया गया है. इस सूची में भारत की लीडिंग अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को सिनेमा में उनके योगदान और परोपकारी प्रयासों में भाग लेने के साथ-साथ विवादों को सरलता से संभालने के लिए सम्मानित किया गया है. अपनी विशाल फ़िल्म पद्मावत की सफ़लता का लुत्फ उठा रही, दीपिका पादुकोण को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इंडियन आइकॉन के रूप में माना जाता है.

करोड़ों रुपए फीस लेने वाली दीपिका पादुकोण को जब भंसाली ने दिया 500 का नोट

इस सूची में परफ़ॉर्मर, अधिकारियों, निर्माता और कार्यकर्ताओं के रूप में एशिया और अफ्रीका, यूरोप और लैटिन अमेरिका से 50 महिलाएं शामिल है. अभिनेत्री का परिचय देते हुए, वराइटी मैगज़ीन ने लिखा, हालिया सुपरहिट फिल्म "पद्मावत" की अभिनेत्री को अपनी फिल्म की ख़ातिर कई समूह से जान से मारने की धमकी और गंदी-गंदी बाते कही गई थी. 

प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका पादुकोण मॉडलिंग शुरू करने से पहले इस खेल में एक्टिव थी और अब वह भारत की सबसे अधिक वेतन पाने वाली अभिनेत्रियों में एक है और दीपिका ने बॉलीवुड फिल्में "ओम शांति ओम" और "चेन्नई एक्सप्रेस" से लेकर पिछले साल आई हॉलीवुड फिल्म "xxx: रिटर्न ऑफ झंडर केज" तक का सफर सफलतापूर्वक तय किया है. 

दीपिका पादुकोण ने शेयर की अपनी लिखी हुई कविता, क्या आपने पढ़ी?

टिप्पणियां
दीपिका सामाजिक तौर पर भी काफी सक्रिय है जहां अभिनेत्री ने मानसिक बीमारी को मद्देनजर रखते हुए 'लिव लव लाफ' नाम का एक फाउंडेशन शुरू किया हैं जो लोगों को मानसिक बीमारी से लड़ने में मदद करता है. इस सूची में अंतराष्ट्रीय अभिनेत्री निकोल किडमैन, सलमा हायेक, गल गडोट, डेज़ी रिडले सहित कई गणमान्य महिलाओं के नाम शामिल है.

VIDEO: NDTV पर दीपिका पादुकोण, 'पद्मावत' विवाद के बीच पहला इंटरव्यू
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement