NDTV Khabar

क्या 'शिद्दत' में फिर जमेगी आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी?

वरुण ने शुक्रवार को निकलोडियन किड्स च्वॉइस अवॉर्डस 2017 के दौरान फिल्म के बारे में कहा, "कौन-सी फिल्म? आपको किसने कहा? हमें नहीं पता कि ऐसी कोई फिल्म है."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या 'शिद्दत' में फिर जमेगी आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी?

निकलोडियन किड्स च्वॉइस अवॉर्डस 2017 में आलिया भट्ट और वरुण धवन.

खास बातें

  1. वरुण, आलिया को 'शिद्दत' की जानकारी नहीं
  2. 'राजी', 'गुल्ली बॉय' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्में कर रहीं आलिया भट्ट
  3. जल्द ही 'अक्टूबर' में नजर आएंगे वरुण धवन
मुंबई: वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012), हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां (2014) और बद्रीनाथ की दुल्हनियां (2017) में जम चुकी है. पिछले दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि वरुण और आलिया जल्द ही फिल्म 'शिद्दत' में साथ काम करेंगे. इस बारे में जोड़ी का कहना है कि उन्हें करण जौहर की आगामी फिल्म 'शिद्दत' के बारे में कोई जानकारी नहीं है. 'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद करण अपनी दूसरी फिल्म 'शिद्दत' बनाने की योजना बना रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और श्रीदेवी प्रमुख भूमिका में हैं. हालांकि, अलिया और वरुण दोनों ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि उन्हें इस तरह की फिल्म के बारे में कुछ पता नहीं है.

Kids Choice Awards: मोटू-पतलू के साथ रणवीर सिंह ने किया FUNNY डांस, आलिया-वरुण को मिले अवॉर्ड

वरुण ने शुक्रवार को मुंबई में आयोजित निकलोडियन किड्स च्वॉइस अवॉर्डस 2017 के दौरान फिल्म के बारे में कहा, "कौन-सी फिल्म? आपको किसने कहा? हमें नहीं पता कि ऐसी कोई फिल्म है." वरुण के साथ तीन फिल्मों में काम कर चुकीं आलिया भट्ट ने कहा, "आपको किसने कहा? मुझे ऐसी किसी फिल्म के बारे में पता नहीं."

Elle Magazine की कवर पर दिखीं आलिया भट्ट, लुक देखकर आप भी कहेंगे WOW

टिप्पणियां
बता दें, आलिया इन दिनों 'राजी', 'गुल्ली बॉय' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्में कर रही हैं. वहीं, वरुण धवन ने हाल ही में 'अक्टूबर' की शूटिंग खत्म की है. 

VIDEO: आलिया भट्ट से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement