NDTV Khabar

वरुण धवन ने पहले 'Sui Dhaaga' के मेकर्स किया रिक्वेस्ट, नहीं बनी बात तो कर डाला ऐसा... देखें Video

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा' इसी महीने के अंत तक रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वरुण धवन ने एक और नया गाया लाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण धवन ने पहले 'Sui Dhaaga' के मेकर्स किया रिक्वेस्ट, नहीं बनी बात तो कर डाला ऐसा... देखें Video

फिल्म 'सुई धागा' में पोस्टर फाड़कर बाहर निकले वरुण धवन

खास बातें

  1. सुई-धागा का नया सॉन्ग रिलीज
  2. 'सब बढ़िया है' गाने पर किया डांस
  3. लोगों को खूब आया पसंद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा' इसी महीने के अंत तक रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वरुण धवन ने एक और नया गाया लाया है. यह गाना मशहूर सिंगर सुखविंदर सिंह ने गाया है. इस वीडियो में वरुण धवन पहले अपनी फिल्म की टीम से एक गाना शूट करने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं लेकिन जब वह तैयार नहीं होते तो बोले- 'अरे गाना तो चाहिए... ऐसा गाना करूंगा ना मैं कि मुंह ताकते रह जाओगे.' फिर वरुण धवन अपनी फिल्म 'सुई धागा' के पोस्टर को फाड़कर बाहर निकलते हैं और गाना शुरू कर देते हैं. फिलहाल इस गाने को रिलीज करने से पहले इसका टीजर रिलीज किया गया था.

शाहरुख खान ने यूं उड़ाई अनुष्का शर्मा के 'सुई धागा' चैलेंज की धज्जियां, Video हुआ वायरल

देखें VIDEO-


फिल्म का गाना 'सब बढ़िया है' सॉन्ग में वरुण धवन बच्चों के साथ भी डांस करते हुए दिखाई देते हैं. गाने में वरुण धवन ऑटो की लाइट्स में डांस करते हुए दिख रहे हैं. 3 मिनट और 55 सेकेंड के वीडियो में वरुण धवन का जबरदस्त सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है. गाना के रिलीज होने के सिर्फ एक घंटे के भीतर लगभग 65 हजार बार देखा जा चुका है. 

वरुण-अनुष्का ने फिल्म के लिए कपड़ा कारखाने में किया काम, शेयर की ये बात

टिप्पणियां

बता दें, 'सुई धागा' में मौजी का किरदार वरुण धवन निभा रहे हैं. यह पहला मौका है जब वरुण धवन और अनुष्का शर्मा एक साथ आ रहे हैं. यश राज फिल्म्स की 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' 28 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म को मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है और इसका डायरेक्शन शरत कटारिया ने किया है. ये जोड़ी इससे पहले 'दम लगा के हईशा' भी बना चुकी है. ​'सुई धागा' आत्मनिर्भरता के जरिए प्यार और सम्मान की कहानी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement