NDTV Khabar

वरुण-अनुष्का ने फिल्म के लिए कपड़ा कारखाने में किया काम, शेयर की ये बात

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' के लिए फरीदाबाद के असली कपड़ा कारखाने में काम किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण-अनुष्का ने फिल्म के लिए कपड़ा कारखाने में किया काम, शेयर की ये बात

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' के लिए फरीदाबाद के असली कपड़ा कारखाने में काम किया था. अनुष्का ने एक बयान में बताया, "हमने 'सुई धागा' में जहां तक हो सके, वास्तविकता दिखाने की कोशिश की है. इसमें हम मौजी और ममता के जीवन जीते हैं और उनके जीवन की यह यात्रा हमें फरीदाबाद में एक असली कपड़ा कारखाने तक ले गई जहां हमने काम किया." उन्होंने कहा, "हमने चार दिनों तक असली कामगारों के साथ काम किया, जो बेहतरीन कपड़े बनाने के लिए दिन-रात काम करते हैं. हमने उनसे मशीन चलाना सीखा, जो बहुत मददगार साबित हुआ."

भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने हरियाणवी सॉन्ग पर उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

वरुण ने कहा कि शूटिंग के लिए फरीदाबाद का कारखाना बेहतरीन स्थान रहा. उन्होंने कहा, "जहां मौजी और ममता पहली बार कपड़ा कारखाने में काम करते हैं, उस स्थान के उपकरण और मशीनरी वास्तविक और बेहद प्रामाणिक दिखे. इसकी तैयारी के लिए हम दोनों ने असली कामगारों से मुलाकात की, उनसे बातचीत की और नोट लिए. ये लोग हमारी भूमिकाओं की तैयारी के लिए अमूल्य साबित हुए.


सपना चौधरी शो से पहले पूल में रिलैक्स करती दिखीं, यूजर्स ने यूं दिये रिएक्शन... देखें

​'सुई धागा' आत्मनिर्भरता के जरिए प्यार और सम्मान की कहानी है. इस फिल्म के जरिए वरुण और अनुष्का पहली बार साथ आ रहे है. 'सुई धागा: मेड इन इंडिया' 28 सितंबर को रिलीज होगी. ब्लॉकबस्टर 'दम लगा के हइशा' के बाद मनीष शर्मा और शरत कटारिया दोबारा साथ लौट रहे हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement