वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा को बुलाया 'भाभी' और छुए पांव, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने Twitter पर ऑनलाइल रिटेल स्टोर अमेजन की जमकर खबर ली थी, और अब सोशल मीडिया पर वरुण धवन (Varun Dhawan) का उन्हें 'भाभी' कहना वायरल हो रहा है. जानें क्या है वजह...

वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा को बुलाया 'भाभी' और छुए पांव, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कहा भाभी, सोशल मीडिया पर Video वायरल

खास बातें

  • वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा को कहा 'भाभी'
  • सोशल मीडिया पर मचा हंगामा
  • सोनाक्षी सिन्हा का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने Twitter पर ऑनलाइल रिटेल स्टोर अमेजन की जमकर खबर ली थी, और अब सोशल मीडिया पर वरुण धवन का एक कमेंट बहुत वायरल हो रहा है.  सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. सोनाक्षी सिन्हा ने मेकअप करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी. बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की इस तस्वीर पर जमकर कमेंट किए. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan) ने भी इस पर कमेंट किया. वरुण धवन ने लिखा 'भाभी'. इस पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी तुरंत रिएक्शन दिया.

2.0 Box Office Collection Day 15: रजनीकांत की '2.0' का चमत्कार; 'संजू', 'पद्मावत', 'टाइगर जिंदा है' से निकली आगे
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on


कपिल शर्मा ने शादी पर भी नहीं छोड़ी ये हरकत, बोले- पहली बार ब्याह करवाया है, ज्यादा तजुर्बा है नहीं...Video

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन पर वरुण धवन (Varun Dhawan) को जवाब दिया. सोनाक्षी ने लिखाः 'उफ वरुण धवन. अपना मुंह बंद करोगे.' लेकिन सोनाक्षी सिन्हा और वरुण धवन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वरुण धवन सोनाक्षी सिन्हा की बैली हाथ में लिए नजर आ रहे हैं और सोनाक्षी सिन्हा उनसे पूछती हैं कि मेरे जूते तुम्हारे हाथों में कैसे. तो वह कहते हैं कि मैं इन्हें नीचे रख देता हूं. सोनाक्षी सिन्हा वरुण धवन से पूछती हैं कि तुमने इंस्टाग्राम पर ये सब क्या शुरू कर रखा है. मुझे भाभी बुला रहे हो. इसके बाद वरुण धवन सोनाक्षी सिन्हा के पांव छूते हैं. इस तरह ये वीडियो बहुत मजेदार है लेकिन वरुण धवन ने नया रहस्य पैदा कर दिया है. 
 
lfkrnoho

Simmba Song Tere Bin: सारा अली खान से इश्क फरमाते दिखे 'सिम्बा' रणवीर सिंह, ‘तेरे बिन' में धांसू केमिस्ट्री

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी करण जौहर की अगली फिल्म 'कलंक' में नजर आएगी. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. वैसे कहा जा रहा है कि हो सकता है कि फिल्म को देखते हुए वरुण धवन का ये कोई स्टंट हो. लेकिन सोनाक्षी सिन्हा और वरुण धवन की इस दिलचस्प बातचीत ने सोनाक्षी सिन्हा के फैन्स के दिलों की धड़कनें जरूर बढ़ा दी हैं. आने वाले समय में दोनों पर नजर रखना दिलचस्प रहेगा. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com