Box Office: छुट्टियां तो छोड़िए जनाब Weekday पर भी वरुण धवन की 'जुड़वां 2' देखने उमड़ी भीड़

दशहरे की लंबी छुट्टियों के बाद मंगलवार को भी दर्शक 'जुड़वां 2' देखने पहुंचे, रिलीज के 5वें दिन फिल्म के खाते में 8.05 करोड़ रु. आए.

Box Office: छुट्टियां तो छोड़िए जनाब Weekday पर भी वरुण धवन की 'जुड़वां 2' देखने उमड़ी भीड़

दशहरे के मौके पर रिलीज हुई 'जुड़वां 2' जबरदस्त कमाई कर रही है.

खास बातें

  • 5 दिनों में 85 करोड़ रु. कमा चुकी 'जुड़वां 2'
  • मंगलवार को फिल्म के खाते में आए 8.03 करोड़ रु.
  • क्या हफ्तेभर में 100 करोड़ का आकंड़ा छू लेगी फिल्म?
नई दिल्ली:

वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन स्टारर फिल्म 'जुड़वां 2' ने महज 5 दिनों में 85 करोड़ रु. का आकंड़ा पार कर लिया है. शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने छुट्टियों के दिन यानी शनिवार, रविवार और सोमवार को ताड़तोड़ कमाई की, लेकिन वीकडे यानी मंगलवार पर भी फिल्म का कलेक्शन जबरदस्त रहा. रिलीज के 5वें दिन फिल्म के खाते में 8.05 करोड़ रु. आए.

पढ़ें: 'जुड़वां 2' देखने से पहले जान लें फिल्म की ये Funny Mistakes

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो 'जुड़वां 2' बॉक्सऑफिस पर उम्मीद से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. फिल्म के कलेक्शन में दिन-प्रतिदिन बढ़त देखने को मिली, साथ ही वीकडे पर भी इसने अच्छी कमाई कर डाली है. शुक्रवार को 16.10 करोड़, शनिवार को 20.55 करोड़ कमाने के बाद रविवार को फिल्म ने 22.60 करोड़ रु. बटोरे. सोमवार यानी गांधी जयंति को फिल्म के खाते में 18 करोड़ रु. आए है और मंगलवार को 8.05 करोड़ के कलेक्शन के साथ फिल्म ने 5 दिनों में 85.30 करोड़ कमा लिए है.

पढ़ें: Movie Review: नए पैकेट में पुराना माल है वरुण धवन की जुड़वां-2

तरण आदर्श ने उम्मीद जताई है कि पहले हफ्ते फिल्म 98-100 करोड़ रु. का आकड़ा छू लेगी. बता दें, दशहरे के मौके पर रिलीज हुई 'जुड़वां 2' को शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार की छुट्टी का फायदा मिला है. इतना ही नहीं, वरुण की यह फिल्‍म 4 दिन के लंबे वीकेंड पर अकेले ही बॉक्‍स ऑफिस पर उतरी है, तो ऐसे में इसकी कमाई बढ़ना लाजमी था.



'जुड़वां-2' 1997 में रिलीज सलमान खान की फिल्म का रीमेक है. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. इसमें वरुण धवन डबल रोल में हैं, और उनके जैक्लीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com