गहरे पानी में वरुण धवन ने लगाई छलांग, मस्ती के मूड में यूं आए नजर... देखें Video

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' (Kalank) की शूटिंग में व्यस्त हैं.

गहरे पानी में वरुण धवन ने लगाई छलांग, मस्ती के मूड में यूं आए नजर... देखें  Video

वरुण धवन (Varun Dhawan)

खास बातें

  • वरुण धवन ने पोस्ट किया वीडियो
  • पानी में यूं लगाई छलांग
  • वीडियो अब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' (Kalank) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच समय मिलने पर वह छुट्टियां बिताने और मस्ती के मूड में दिखाई दिए. वरुण धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह एक गहरे पानी में छलांग लगाते हुए दिखाई दिए. वरुण धवन ने ऑरेंज कलर का शॉर्ट्स पहन रखा था. हालांकि उन्होंने इस बारे में जिक्र नहीं किया कि वह कहां पर हैं या किसके साथ हैं. वरुण धवन को मस्ती के मूड में देखकर मालूम पड़ रहा है कि वह कुछ दिन के लिए छुट्टियों पर हैं या फिर किसी शूटिंग के लिए बाहर गए हुए हैं. वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं.

'दिलबर' सॉन्ग पर डांस से धमाल मचाने वाली Nora Fatehi के लिए यह साल 'ऐसे' बन गया बेहद खास, देखें Video

वरुण धवन की इस साल दो फिल्में रिलीज हुईं. 'अक्टूबर' और 'सुई धागा' बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल दिखा पाने में नाकामयाब रही. फिलहाल अगले साल आने वाली फिल्म 'कलंक' से वरुण को ज्यादा उम्मीदें हैं. इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी हैं. 'कलंक' 19 अप्रैल 2019 में रिलीज होने के लिए शेड्यूल किया गया है. फिलहाल यह डेट आगे-पीछे भी हो सकती है. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

 

Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ के 'बिग बॉस 12' की Trophy जीतते ही होने लगी बधाइयों की बरसात

सोनाक्षी सिन्हा ने मेकअप करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी. बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की इस तस्वीर पर जमकर कमेंट किए. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan) ने भी इस पर कमेंट किया. वरुण धवन ने लिखा 'भाभी'. इस पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी तुरंत रिएक्शन दिया. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन पर वरुण धवन (Varun Dhawan) को जवाब दिया. सोनाक्षी ने लिखाः 'उफ वरुण धवन. अपना मुंह बंद करोगे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...