NDTV Khabar

Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ के 'बिग बॉस 12' की Trophy जीतते ही होने लगी बधाइयों की बरसात

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) की ट्रॉफी जीत ली है. इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने की होड़ लग लग गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ के 'बिग बॉस 12' की Trophy जीतते ही होने लगी बधाइयों की बरसात

Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ को मिल रही हैं जीत का बधाइयां.

खास बातें

  1. दीपिका कक्कड़ ने जीता 'बिग बॉस 12' का खिताब
  2. श्रीसंथ को मात देकर जीता खिताब
  3. दीपिका को सोशल मीडिया पर मिल रही हैं खूब बधाइयां
नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) की ट्रॉफी जीत ली है. दीपिका ने श्रीसंत (Sreesanth) को हराकर खिताब अपने नाम किया. दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakar) और श्रीसंत के अलावा दीपक ठाकुर (Deepak Thakur), रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) और करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) भी फाइनलिस्ट बने थे. लेकिन सबको मात देते हुए दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने बाजी मार ली.  'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) के पांच फानलिस्ट में से दापिका कक्कड़ अकेली महिला कंटेस्टेंट थीं. 'बिग बॉस 12' का खिताब जीतने के बाद दीपिका काफी खुश नजर आईं. खिताब जीतते ही सलमान खान (Salman Khan) सहित वहां मौजूद सभी प्रतिभागियों ने दीपिका को बधाई दी. दीपिका कक्कड़ के शो जीतने के बाद सोशल मीडिया पर भी उनको बधाई देने वालों की लाइन लग गई. 

 


 

 

 

Dipika Kakar:दीपिका कक्कड़ कौन हैं, जिन्होंने जीती 'बिग बॉस 12' की Trophy, जानें उनके बारे में सबकुछ...

 

'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) की ट्रॉफी के लिए दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और श्रीसंत के बीच कांटे की टक्कर हुई. सबसे पहले ट्रॉफी जीतने की रेस से करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी बाहर हुए. उसके बाद दीपक ठाकुर भी बाहर हो गए.  दीपिका कक्कड़ टीवी का लोकप्रिय चेहरा हैं, इस लोकप्रिय बहू के लिए फैन्स ने जमकर वोटिंग की और उनको बिग बॉस 12 का खिताब जिता दिया.

 

 

 

 

Bigg Boss 12 Winner: हार के भी दिल जीत गए श्रीसंत, दीपिका ने किया कुछ ऐसा...

 

दूसरे नंबर पर रहे श्रीसंत (Sreesanth) को दीपिका कक्कड़ पूरे शो में भाई कहती नजर आईं, लेकिन जैसे ही विजेता की घोषणा के लिए मंच पर आईं तो उनका अलग ही रूप सामने आया. सलमान खान (Salman Khan) ने दीपिका से पूछा कि आपको अपनी जीत की ख़ुशी होगी या दूसरे की जीत की. इस पर दीपिका ने तड़ाक से कहा कि उन्हें अपनी जीत की ख़ुशी होगी. लेकिन जब सलमान खान ने यही सवाल श्रीसंत (Sreesanth) से पूछा तो उन्होंने कहा कि दूसरे की जीत से.

 

 

 

 

Bigg Boss 12 Winner: दीपिका कक्कड़ बनीं 'बिग बॉस-12' की विजेता, श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे...

 

इससे पहले बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स ने 105 दिनों तक दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. इस दौरान मस्ती, नोंकझोंक, गॉशिप का तड़का दर्शकों को देखने को मिला. 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) के ग्रैंड फिनाले में शो के होस्ट दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने पांचों फाइनलिस्ट श्रीसंत (Sreesanth), दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar), करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra), दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) के साथ अपने गानों पर परफॉर्म किया. दीपक ठाकुर और सोमी खान ने भी एक लव सॉन्ग पर परफॉर्म किया.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement