NDTV Khabar

वरुण धवन बोले- शूजित के निर्देशन में काम करना मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि

वरुण धवन लिखते हैं, "मैंने कुछ भी अलग नहीं किया. शूजित सरकार के दृष्टिकोण के हिसाब से और उनके निर्देशन में काम करना मेरी सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक रहा है."

66 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण धवन बोले- शूजित के निर्देशन में काम करना मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि

13 अप्रैल को रिलीज होगी 'अक्टूबर'

नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'अक्टूबर' की रिलीज की तैयारी कर रहे अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि शूजित सरकार के निर्देशन में काम करना उनकी सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है. वरुण ने रविवार को ट्वीट किया, "मैंने कुछ भी अलग नहीं किया. शूजित सरकार के दृष्टिकोण के हिसाब से और उनके निर्देशन में काम करना मेरी सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक रहा है. हम केवल तभी आगे बढ़ सकते हैं जब हम अपने से अधिक प्रतिभावान लोगों के साथ काम करते हैं और मेरे लिए यह अनुभव ऐसा ही रहा."

अक्टूबर की कहानी सुनते ही वरुण धवन ने कहा, 'मुझे यह फिल्म जरूर करनी चाहिए, क्योंकि...'October Trailer: होटल में मक्खी-मच्छर मारते नजर आए वरुण धवन, उलझी लव-स्टोरी का ट्रेलर रिलीज

शूजित सरकार द्वारा निर्देशित 'अक्टूबर' रोनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित है. फिल्म में वरुण एक प्यारे और शरारती लड़के की भूमिका में हैं, जो आतिथ्य उद्योग में शामिल होने की कोशिश करता है. फिल्म में वह होटल प्रबंधन छात्र की भूमिका में नजर आएंगे. अभिनेता ने इसके लिए दिल्ली के एक होटल में शूटिंग की.

देखें, ट्रेलर....


'अक्टूबर' से नवोदित एक्ट्रेस बनीता संधू अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. यह 13 अप्रैल को रिलीज होगी.

टिप्पणियां
  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement