NDTV Khabar

Vicky Kaushal: 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद 'अश्वत्थामा' बनेंगे विक्की कौशल

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) में मेजर विहान सिंह शेरगिल के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Vicky Kaushal: 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद  'अश्वत्थामा' बनेंगे विक्की कौशल

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इस साल रिलीज हुई  फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) में मेजर विहान सिंह शेरगिल के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरीं. 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) फिल्म को डेब्यूटंट डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) ने डायरेक्ट किया था, जबकि रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) ने प्रोड्यूस किया था. इन तीनों की तिकड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. अब खबर है कि तीनों की तिकड़ी एक बार फिर से महाभारत के प्रमुख किरदारों में से एक 'अश्वत्थामा' के ऊपर बन रही फिल्म में नजर आएगी. सेना के ऊपर बनी फिल्म से धमाल मचाने वाले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इस फिल्म में 'अश्वत्थामा' (Ashwatthama) बने नजर आएंगे. ऊरी की सफलता से उत्साहित मेकर्स को कोई इंटरेस्टिंग फिल्म करना चाहते थे. लेकिन अब लगता है कि उनका इंतजार खत्म हो गया है. आदित्या धार इस फिल्म की कहानी पर लंबे समय से काम कर रहे हैं.

कन्हैया कुमार को इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने बताया 'आतंकवादी', बोले- देश के टुकड़े टुकड़े करना चाहता है...


'अश्वत्थामा' (Ashwatthama)  गुरु द्रोणाचार्य (Guru Dronacharya) के पुत्र थे और उन्होंने महाभारत में कौरवों की तरफ से लड़ाई की थी. हिंदू धर्म की मान्यता के अनुसार, 'अश्वत्थामा' आज भी जीवित है, क्योंकि भगवान कृष्ण ने उन्हें यह श्राप दिया था कि वो कलियुग की समाप्ति तक जिंदा रहेंगे. 'अश्वत्थामा' के जन्म के साथ ही उनके माथे पर एक मणि थी, जो उन्हें विषम परिस्थितयों में भी शक्ति प्रदान करती थी. एक इंटरव्यू में आदित्य धर ने बताया था कि इस फिल्म की कहानी पर बीते 7 साल से काम कर रहे थे.

सपना चौधरी ने सफेद सूट में जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Dance Video

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) के एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) करण जौहर की 'तख्त' और शूजित सरकार में नजर आएंगे. बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' चाइना में भी जमकर कमाई कर रही है. खबरों के अनुसार, विक्की कौशल की फिल्म ने चाइना में 200 करोड़ से ऊपर का कारोबार कर लिया है. चाइना में फिल्म से और ज्यादा कमाई की उम्मीद है. 'उरी' ने भारत में भी खूब कमाई की थी. लोगों को विक्की कौशल और यामी गौतम की एक्टिंग खूब पसंद आई थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement