NDTV Khabar

विद्या बालन ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने पर दी राय, बोलीं- बस, अब बहुत हो गया है...

विद्या बालन (Vidya Balan) ने भी पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध को लेकर अपनी राय रख दी है.

156 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
विद्या बालन ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने पर दी राय, बोलीं- बस, अब बहुत हो गया है...

विद्या बालन (Vidya Balan) ने सख्त कदम उठाने की कर डाली मांग

खास बातें

  1. विद्या बालन का यूं फूटा गुस्सा
  2. सख्त कदम उठाने की कर डाली मांग
  3. रेडियो शो लेकर आ रही हैं विद्या
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने भी पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध को लेकर अपनी राय रख दी है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने कहा कि अब बहुत हो चुका है और सख्त कदम उठाने जाने की जरूरत है. इस तरह विद्या बालन पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध को लेकर भी दो-टूक बात कही है. विद्या बालन (Vidya Balan) ने कहा कि, 'मेरा हमेशा से मानना रहा है कि कला को सभी सीमाओं और राजनीति से अलग रखा जाना चाहिए, लेकिन लगता है कि अब सख्त कदम उठाए जाने की जरूरत है. बस, अब बहुत हो गया है.' 

'सारे जहां से अच्छा' में शाहरुख खान को रिप्लेस करने जा रहे विक्की कौशल! जानें क्या है वजह

विद्या बालन (Vidya Balan) जल्द ही रेडियो शो 'धुन बदल के तो देखो (Dhun Badal Ke Toh Dekho)' लेकर आ रही हैं. इस शो के लॉन्च के मौके पर विद्या बालन ने मीडिया से बात की. जब विद्या बालन से पूछा गया कि राजनीति को कला से अलग रखा जाना चाहिए तो 'तुम्हारी सुलू' फेम एक्ट्रेस ने कहा, 'निजी तौर पर मेरा मानना है कि लोगों को एक साथ लाने के लिए कला से बेहतर दूसरा कोई माध्यम नहीं है. चाहे फिर यह म्यूजिक हो, शायरी, डांस, थिएटर या फिर सिनेमा. लेकिन इस बार मुझे लगता है कि इस कदम पर अमल नहीं करना चाहिए और भविष्य के लिए क्या किया जा सकता है. जैसा मैंने कहा, एक मोड़ पर आकर कुछ सख्त कदम उठाए जाने की जरूरत है.'


करीना कपूर ने कंगना रनौत पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- जल्द ही देखूंगी 'Manikarnika'

विद्या बालन (Vidya Balan) की 'तुम्हारी सुलू (Tumhari Sulu)' 2017 में रिलीज हुई थी. हालांकि 2018 में विद्या बालन (Vidya Balan) की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी. 2019 में उनकी तेलुगू फिल्म 'NTR' रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसको उत्साहित करने वाला रिस्पॉन्स नहीं मिल सका. बॉलीवुड में उनकी अगली फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' है. फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लीड रोल में है और फिल्म को जगन शक्ति डायरेक्ट कर रहे हैं. 

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement