NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी वाले बुलेट प्रूफ टेंट में ठहरीं विद्या बालन, जानें क्या है वजह

विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलु’ 17 नवंबर को रिलीज होने जा रही है और वे फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. वे हाल ही में दुनिया भर में लोकप्रिय भुज के रण उत्सव में भी गई थीं.

254 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी वाले बुलेट प्रूफ टेंट में ठहरीं विद्या बालन, जानें क्या है वजह

गुजरात में विद्या बालन

खास बातें

  1. 17 नवंबर को रिलीज हो रही है तुम्हारी सुलु
  2. प्रमोश में जुटी हैं विद्या बालन
  3. गुजरात में भी गई थीं
नई दिल्ली: विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलु’ 17 नवंबर को रिलीज होने जा रही है और वे फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. वे हाल ही में दुनिया भर में लोकप्रिय भुज के रण उत्सव में भी गई थीं. वहां उन्हें देखने के लिए जनता की जबरदस्त भीड़ उमड़ गई थी और उन्होंने चांदनी रात में नंगे पैर रेत की सैर की थी. लेकिन खास बात यह कि गुजरात टूरिज्म ने उन्हें वही शानदार टेंट मुहैया कराया था जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही दिया जाता है. इसमें एक लिविंग रूम है जिसमें सोफा है, टेलीविजन सेट है. इसके साथ ही दो शानदार बेडरूम हैं और यह बॉर्डर के करीब है. खास बात यह कि पूरी तरह से बुलेट प्रूफ है.

Video : बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने की NDTV से खास बातचीत



यह भी पढ़ें : ... तो इस वजह से विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलु' होगी बॉक्स ऑफिस पर हिट!

टिप्पणियां
विद्या बालन ने दिन भर अपनी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का प्रमोशन किया और 25 एकड़ में फैले रण उत्सव का आनंद भी लिया. मुंबई आने से पहले विद्या बालन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाले टेंट में आराम किया. विद्या ने कहा, “टेंट बहुत ही खूबसूरत था. इसमें राजाओं जैसा एहसास होता है और सर्विस तो जबरदस्त है.” चलिए विद्या बालन इतनी मेहनत कर रही हैं, उम्मीद करते हैं कि लंबे समय से एक हिट फिल्म के लिए संघर्ष कर रहीं विद्या बालन के हाथ कामयाबी लग सकेगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement