विद्युत जामवाल ने आंखों पर पट्टी बांध यूं की तलवारबाजी, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का यह स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

विद्युत जामवाल ने आंखों पर पट्टी बांध यूं की तलवारबाजी, वायरल हुआ Video

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के स्टंट देखने लायक होते हैं. सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में वो जोरदार स्टंट करते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके वीडियो वायरल होते हैं. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने कम समय में ही खुद को बॉलीवुड में एक्शन हीरो के तौर पर स्थापित कर लिया है. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal Stunt) को कंट्री बॉय के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो तरह-तरह का करतब दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

Salman Khan ने सेलिब्रेट किया बॉडीगार्ड का जन्मदिन, केक मिलते ही किया ऐसा- देखें Video

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कैसे आंखों पर पट्टी बांध तलवारबाजी कर रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि हाल ही में द रिचेस्ट नामक एक पोर्टल ने एक लिस्ट बनाई जिनसे कोई पंगा नहीं लेना चाहेगा. उस लिस्ट में रूस के राष्ट्रपति पुतिन, विश्व-प्रसिद्ध एडवेंचरर ग्रिल्स के साथ उनका नाम भी शामिल है. अपनी जनरेशन में विद्युत जामवाल एकमात्र ऐसे भारतीय एक्टर हैं, जिन्होंने इस प्रतिष्ठित सूची में अपना नाम दर्ज कर गौरव प्राप्त किया है.

Newsbeep

पुनीत पाठक और निधि सिंह ने एक दूसरे को यूं पहनाई वरमाला, शादी का Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की हाल ही में फिल्म 'खुदा हाफिज' आई थी, जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था. जम्मू में जन्मे विद्युत जामवाल एक बेहतर एक्टर के साथ ही लाजवाब मार्शल आर्टिस्ट और स्टंट परफोर्मर भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवुड और कॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. फिल्मों के अलावा विद्युत जामवाल के दो गाने तुम्हे दिल्लगी और गल बन गई भी काफी हिट हुए थे. इन सबके अलावा फिल्मों में दमदार प्रदर्शन के लिए विद्युत जामवाल को जी सिने अवॉर्ड, आइफा और फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है.